ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में अंकित गुप्ता ने किया इन कंटेस्टेंट्स को लेकर खुलासा, कहा फेक है इनका लव एंगल

नई दिल्ली: इन दिनों बिग बॉस (Bigg Boss 16) के घर में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है और जनता इसे बहुत पसंद भी कर रही है। जिधर शो में शालीन और टीना के बीच एक तगड़ा लव एंगल देखने को मिल रहा है, तो वहीं प्रियंका और अंकित की भी क्यूट बॉन्डिंग कापी पसंद की जा रही है। इतने ट्विस्ट और टर्न के बाद अब आखिरकार बिग बॉस के सबसे शांत कंटेस्टेंट यानी अंकित गुप्ता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

अंकित गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी

बिग बॉस (Bigg Boss 16) के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें बिग बॉस के कंफेशन रूम में अंकित गुप्ता घरवालों के सीक्रेट्स रिवील करते नज़र आएगें। उन्होंने टीना दत्ता और शालीन भनोट के लव एंगल को गेम प्लान बताया है। अंकित कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि यहां पर सबके दो चेहरे हैं। टीना दिमाग से खेल रही हैं और शालीन का एंगर इश्यू है। शालीन और टीना का मुझे सच में लगता है कि ये लव एंगल एक गेम प्लान हैं। यहां सब गेम के लिए ही हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2022: बॉलीवुड की इन नवविवाहित जोड़ियां पर छाएगा पहले करवा चौथ का खुमार, कटरीना कैफ से लेकर आलिया भट्ट हैं इस लिस्ट में शामिल

इस सीज़न में दिखेगी शालीन और टीना की जबरदस्त जोड़ी

आपको बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss 16) के शुरूआती एपिसोड में ऐसा लग रहा था कि शालीन और सुंबुल के बीच कुछ चल रहा है, लेकिन अब शालीन के दिल में टीना के लिए कुछ-कुछ हो रहा है। सुंबुल का कोई गेम प्लान नहीं दिख रहा है। ऐसा लग रहा है कि वो जबरदस्ती का शालीन और टीना के ग्रुप का हिस्सा हैं। उनके लिए इस टाम में रहना कितना अच्छा साबित होगा ये वक्त ही बताएगा।

इसके साथ ही बिग बॉस ने प्रियंका और निमृत को भी एक टास्क दिया था। जिसमें उन्हें अब्दू का एक म्यूज़िकल वीडियो शूट करना था। इस टास्क में प्रियंका विनर बनती हैं, क्योंकि उन्हें घरवालों का ज्यादा सपोर्ट मिलता है। इसके बाद उन्हें एक विशेष अधिकार दिया जाता है कि वो अपने अकॉर्डिंग रूम शफल कर सकती हैं, जहां उन्होंने शालीन और अर्चना को एक रूम में रखा है। जिसके बाद से अर्चना ने शालीन का जीना मुश्किल कर दिया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button