ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bigg Boss 16: क्या अंकित-प्रियंका के रिश्ते में आ जाएगी दरार? लव बर्ड्स गौतम और सौंदर्या का रिश्ता भी कटघरे में खड़ा दिखाई देगा

बिग बॉस (Bigg Boss 16) में कई रिश्ते कटघरे में खड़े हो गए है. बिग बॉस में कई रिश्ते बनते है तो कई बने हुए टूट भी जाते है. जहां एक तरफ अंकित और प्रियंका का रिश्ता टूटता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं सौंदर्या और गौतम के रिश्ते में भी दरार आ गई है. बिग बॉस के हर सीजन रिश्तो के ताने बाने बनते बिगड़ते नजर आते है इस सीजन में भी कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है।

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss 16) में कई रिश्ते कटघरे में खड़े हो गए है. बिग बॉस में कई रिश्ते बनते है तो कई बने हुए टूट भी जाते है. जहां एक तरफ अंकित और प्रियंका का रिश्ता टूटता हुआ दिखाई दे रहा है.

वहीं सौंदर्या और गौतम के रिश्ते में भी दरार आ गई है. बिग बॉस के हर सीजन रिश्तो के ताने बाने बनते बिगड़ते नजर आते है इस सीजन में भी कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है।

क्यों खराब हो रहा अंकित-प्रियंका का रिश्ता?

अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी के बीच रिश्ता शो में आने से पहले से ही है लेकिन घर (Bigg Boss 16) में आने के बाद से ही हर कोई अंकित और प्रियंका को ये कहते हुए टारगेट करता रहता है कि अंकित शो में कुछ बोलते ही नहीं या तो वो प्रियंका के पीछे चुप रहे है या प्रियंका उन्हें कुछ बोलने ही नहीं देती। शो में अभी तक बिग बॉस के घर में भी अभी तक इनकी बॉन्डिंग बेहतरीन दिखाई दे रही थी।

ये भी पढ़ें- Raj Kundra Trolls: राज कुंद्रा एक बार हुए ट्रोल, यूज़र ने पूछा-आप और शिल्पा साथ हैं या ये दिखावा है? उन्होने दिया

क्या होगा बिग बॉस का अगला टॉस्क?

लेकिन शो के लेटेस्ट अपकमिंग एपिसोड (Bigg Boss 16) के प्रोमो में अंकित प्रियंका से उनके और शालीन के बीच हुए चिकन की डिमांड वाला टॉपिक पर हुए झगड़े को ख़त्म करने के लिए कहते है जिसपर प्रियंका अंकित को चुप रहने को कहती है इसी बात को ले कर दोनों में झगड़ा बढ़ जकायेगा हुए उनकी बॉन्डिंग टूटती नज़र आ रही है।

वहीं दूसरी तरफ शुरुवात (Bigg Boss 16) से ही सवालों के घेरे में रहा सौंदर्या और गौतम का रिश्ता बिग बॉस की अदालत में कठघरे में खड़ा दिखेगा और घर के बाकी कंटेस्टेंट्स गौतम और सौंदर्या से उनके रिश्ते को ले कर सवाल करते नजर आएंगे इस टास्क में गोरी निगोरी और अंकित गुप्ता को जज बनाया गया है। इन्ही सवालों से तंग आ कर सौंदर्या शालीन और टीना के रिश्ते को फेक कह देती हैं।

तो वहीं एक अन्य प्रोमो वीडियो (Bigg Boss 16) में शालीन और टीना को एक साथ डांस करते और एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे है। वीडियो में सुम्बुल भी वही पर बैठी दिख रही है।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button