मनोरंजन

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला नॉमिनेशन, जानें कौन होगा बेघर

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 सीजन लाइव हो चुका है और दर्शन उसका मजा ले रहे हैं। जब बिग बॉस ओटीटी का पहले नॉमिनेशन होने वाला है जिसे लेकर हर एक कंटेस्टेंट के बीच में जबरदस्त हलचल देखने को मिल रही है।

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 सीजन लाइव हो चुका है और दर्शन उसका मजा ले रहे हैं। जब बिग बॉस ओटीटी का पहले नॉमिनेशन होने वाला है जिसे लेकर हर एक कंटेस्टेंट के बीच में जबरदस्त हलचल देखने को मिल रही है। उनके साथ-साथ बाहर के लोग भी काफी नॉमिनेशन प्रक्रिया को देखने के लिए काफी उत्सुक दिख रहे है। बता दें कि बिग बॉस के होस्ट अनिल कपूर ने 16 कंटेस्टेंट को पेश किया है। वहीं अब ताजा अपडेट यह है कि बिग बॉस हाउस का पहला नॉमिनेशन टैक्स भी होने वाला है जिसके लिए हर कोई अपने फेवरेट को वोट डालने वाले हैं। इसमें सबसे पहले नॉमिनेशन का एपिसोड आज दिखाया जाएगा जिसे लेकर इसका प्रमोट ही पोस्ट कर दिया गया है।

बता दें की मेकर्स ने कंटेस्टेंट और दर्शकों के लिए ढेर सारे सरप्राइज के साथ इस शो की शुरुआत की थी। इस शो के पहले दिन बहुत सारे ड्रामा देखने को मिला जिसमें घर वालों के बीच में लड़ाइयां से लेकर दिल टूटना और फिर एक दूसरे के साथ मिलकर खाना खाने जैसी चीजें देखने को मिली। शो के मेकर्स ने लोगों के बीच ऊतक बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर नॉमिनेशन टैक्स का प्रोमो शेयर कर दिया है जिसमें कॉन्टैक्ट एक दूसरे के साथ लड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

प्रोमो देखकर तो यहीं लग रहा है कि बिग बॉस ओटीवी का पहला नॉमिनेशन एपिसोड बहुत जोरदार होने वाला है और आने वाले हफ्तों में सभी के बीच में लड़ाईयां भी देखने को मिल सकती है। हालांकि लड़ाई की शुरुआत भी यहीं से की जाने वाली हैं। बता दें कि इस नॉमिनेशन प्रक्रिया में सबसे पहले शिवानी कुमारी की नॉमिनेशन करती नजर आ रही है।

किन-किन कंटेस्टेंट पर लटकी है नॉमिनेशन की तलवार
सना सुल्तान, चंद्रिका दीक्षित, साई केतन राव, विशाल पांडे, अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों पायल मालिक और कृतिका मलिक के ऊपर नॉमिनेशन का तलवार लटक रही है। अब देखना यह बहुत दिलचस्प होगा कि आखिर किसका सफर पहले हफ्ते में खत्म होता है। अगर पहले सीजन की बात करें तो पिछले सीजन में कई एक्टर एक्ट्रेस नजर आए थे। जिसमें यूट्यूबर पर भी धमाल मचाए हुए थे। वैसे ही इस सीजन में भी बहुत सारे यूट्यूबर अपनी किस्मत आजमाने आया है। अब देखना यह की किसको मिली है यह ट्रॉफी।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button