ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bollywood Ki Kahaniyan: नीतू कपूर से क्यों माफी मांगना चाहती हैं 90’s की ये अदकारा, दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर पर भी कह दी ये बड़ी बात

बता दें फिल्मों में अपने पीक टाईम में ही अदाकारा (Bollywood Ki Kahaniyan) ने इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मायर से शादी कर ली थी जिसके बाद वो यूएस में ही सेटल हो गईं थीं।

नई दिल्ली: दामिनी फिल्म किसको नही याद होगी और उस फिल्म में ऋषि कपूर और मिनाक्षी की जोड़ी ने फैंस के दिलों पर अलग छाप छोड़ दी थी। एक्ट्रेस मिनाक्षी और दिवंगत ऋषि कपूर (Bollywood Ki Kahaniyan) ने 80 और 90 के दशक में एकसाथ बहुत फिल्में की हैं। इन फिल्मों में ‘बड़े घर की बेटी’, ‘दामिनी’, ‘घराना’ और ‘घर परिवार’ शामिल है। इन दोनों कलाकारों में बहुत अच्छी दोस्ती थी चाहें वो ऑफस्क्रीन हो या ऑनस्क्रीन हो। लेकिन एक्ट्रेस मिनाक्षी ने जल्द ही नीतू कपूर से माफी मांगने की बात कही है, उन्होने ये बात एक इंटरव्यू में कही है।

मीनाक्षी शेषाद्री ने क्यों मांगी माफी

बता दें फिल्मों में अपने पीक टाईम में ही अदाकारा (Bollywood Ki Kahaniyan) ने इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मायर से शादी कर ली थी जिसके बाद वो यूएस में ही सेटल हो गईं थीं। एक्ट्रेस जब भी भारत आती थीं वो अपने मित्र और ऋषि कपूर से ज़रुर लेती थीं। लेकिन दिवंगत एक्टर के मौत के बाद मीनाक्षी उनके अंतिम समय इंडिया आकर मिल नही पाई थी जिसका उनको आज भी दु:ख है। टाईम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू देते हुए अदाकारा ने बताया कि ऋषि कपूर की मौत के बाद मुझे नीतू से पर्सनल मिलकर बात करनी चाहिए थी। हालांकि ये करने में मैने देर कर दी अबतक मुझे उनसे मिल लेना चाहिए था। इस बात का मुझे बेहद अफसोस है और इसके लिए मै नीतू से माफी भी मांगती हूं।

यह भी पढ़ें: India Lockdown Trailer: इस फिल्म के ट्रेलर से याद आया लॉकडाउन का वक्त, मधुर भंडारकर द्वारा निर्मित फिल्म है काफी दमदार

वीडियो शेयर कर जताया था दु:ख

ऋषि कपूर और इरफान खान के मौत के बाद एक्ट्रेस ने यूएस से ही वीडियो बनाकर दु:ख प्रकट किया था। वीडियों में अदाकारा ने कहा था कि इन महान एक्टर्स की मौत सिर्फ फैंस और परिवार के लिए क्षति नही है बल्कि ये फिल्म जगत का भी बड़ा नुकसान है।” बता दें मीनाक्षी यूएस से भारत वापस आ चुकी हैं और अब फिल्मों में वापसी भी करने वाली हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button