ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Salman Khan Security: भाईजान को आखिर किससे है खतरा, क्यों दी जा रही सलमान खान को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा?

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan Security) को जान से मारने की लगातार धमकियों के बीच मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा को लेकर बड़ा कदम उठाया है। मुंबई पुलिस की प्रोटेक्शन ब्रांच ने सलमान खान की सुरक्षा कड़ी करते हुए उनकी X कैटेगरी की सिक्योरिटी को बढ़ाकर Y+ कर दिया है। पुलिस सलमान की सुरक्षा को लेकर कोई भी ढिलापन बर्दास्त नहीं करना चाहती है। इसके साथ ही पुलिस ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस और अभिनेता अक्षय कुमार की भी सिक्योरिटी बढ़ा दी है।

हथियार से लैस जवान रहेंगे हमेशा साथ

दरअसल, सलमान खान (Salman Khan Security) को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के द्वारा जान से मारने की धमकी की खबरें सामने आती रही हैं। इसको लेकर मुंबई पुलिस हमेशा से सतर्क रही है। बता दें कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान को एक बार फिर से धमकी मिली थी, जिसके बाद उनकी सुरक्षा को बढ़ा दी गई थी.

लेकिन आंतरिक जांच के बाद से एक बार फिर से सलमान खान (Salman Khan Security) की जान की खतरा को देखते हुए उनकी सुरक्षा और भी सख्त कर दी गई है। अब उनकी X कैटेगरी की सिक्योरिटी को बढ़ाकर Y+ कर दिया है। अब हथियारों से लैस पुलिस के दो जवान 24 घंटे सलमान खान के साथ रहेंगे। वहीं, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस और अभिनेता अक्षय कुमार को भी सुरक्षा दी गई है।

ये भी पढ़ें- Ankita Lokhande Halloween Party: हैलोवीन पार्टी में अपने लुक को लेकर ट्रोल हो रहीं ये टीवी एक्ट्रेस, यूज़र ने कहा- ‘ये क्या अजूबा है?’

क्यों मिलती है सलमान खान को मारने की धमकी?

दरअसल, जब से ‘काला हिरण मामले’ में सलमान खान (Salman Khan Security) को आरोपी बनाया गया है, तबसे उन्हें धमकियां मिलती आ रही हैं। आपको यहां बता दें कि काला हिरण मामला कथित तौर पर काले हिरणों की शिकार से जुड़ा हुआ है, जिसमें सलमान खान आरोपी हैं।

इस मामले में पिछले दो दशकों में कई बार सलमान (Salman Khan Security) राजस्थान पेशी के लिए जा चुके हैं। उनपर आरोप है कि उन्होंने जोधपुर के पास स्थित कंकणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार किया था। ये तब की बात है, जब सलमान खान अपनी मल्टीस्टारर मूवी ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म शूटिंग के दौरान सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्बू भी थे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button