ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

सीएम उत्तराखंड पहुंचे हल्द्वानी, पुष्कर सिंह धामी ने किया एचएमटी फैक्ट्री का निरीक्षण

केन्द्रीय भारी उद्योग मंत्रालय ने उत्तराखंड की रानीबाग व हल्द्वानी स्थि एचएमटी बहुप्रतिक्षित 45.33 एकड़ भूमि को उत्तराखंड सरकार को हस्तांतरित कर दिया है। केन्द्र सरकार ने 45.33 एकड़ भूमि को 72 करोड़ 2 लाख 10 हजार रुपये के रिजर्व प्राइज पर उत्तराखंड सरकार को दी है।

देहरादून। सीएम उत्तराखंड पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को हल्द्वानी पहुंचे। वहां उन्होने एचएमटी फैक्ट्री का निरीक्षण किया। सीएम ने वहां के कर्मचारियों से भी मुलाकात की। उन्होने 146 कर्मचारियों से अनुरोध किया कि वे 2016 से स्वेच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) संबंधी प्रक्रिया को पूरा करें।

बता दें कि केन्द्रीय भारी उद्योग मंत्रालय ने उत्तराखंड की रानीबाग व हल्द्वानी स्थित एचएमटी बहुप्रतिक्षित 45.33 एकड़ भूमि को उत्तराखंड सरकार को हस्तांतरित कर दिया है। केन्द्र सरकार ने 45.33 एकड़ भूमि को 72 करोड़ 2 लाख 10 हजार रुपये के रिजर्व प्राइज पर उत्तराखंड सरकार को दी है।

यह भी पढेंः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मोरबी घटनास्थल का किया निरीक्षण, अस्पताल जाकर घायलों से पूछा हालचाल

इस जमीन के मिल जाने से धामी सरकार के पास बैंक लैंड हो गया है। अब यहां पर नये निवेशकों को उत्तराखंड सरकार आमंत्रित कर सकेंगे। सीएम पुष्कर सिंह धामी अब राज्य में सेवा व पर्यटन के लिए निवेशकों को जमीन उपलब्ध करा सकेंगें।

इसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हल्द्वानी के ही सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचे। वहां उन्होने मरीजों से बातचीत करके उनका हाल पहुंचा। साथ ही कैंटीन जाकर खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता को भी परखा।  

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button