ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Ranbir Kapoor: पिता बनते ही इस बात पर नेटिजंस ने किया रणबीर कपूर को ट्रोल, कारण जान आप भी हो जाएगें आगबबूला

अब जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, लोग रणबीर (Ranbir Kapoor) को सलाह दे रहे हैं कि उन्हें अभी घर पर रहना चाहिए, उन्हें आलिया के डिलीवरी के पांच दिन बाद ही घर नहीं छोड़ना चाहिए था और उन्हें फिलहाल काम पर भी नहीं जाना चाहिए था।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब इंडस्ट्री के नए पेरेंट्स बन गए हैं। 6 नवंबर 2022 को रणबीर और आलिया ने एक सुंदर सी बेटी का अपने जीवन में स्वागत किया। इस बात की जानकारी आलिया ने एक बेहद क्यूट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आलिया अस्पताल में ही थीं, लेकिन 10 नवंबर 2022 को रणबीर और आलिया अपनी बेटी को घर वापस ले आए। अब बेटी के घर आते ही रणबीर का एक वीडियो सामने आया है, जिसके लिए एक्टर को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। 

काम पर निकलें रणबीर कपूर

दरअसल, 10 नवंबर 2022 को रणबीर (Ranbir Kapoor) का एक वीडियो पैपराजी अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें रणबीर ब्लू ट्रैकसूट में हैं और अपने किसी वर्क कॉमिटमेंट को पूरा करने के लिए शूटिंग करने पहुंचे हैं। इस वीडियो में रणबीर को किसी शूटिंग सेट के बाहर स्पॉट किया गया है और इसी बात पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Athiya Shetty: ट्रोलर्स का शिकार बनीं अब ये अदाकारा, खिलाड़ी के खराब परफार्मेंस पर नेटिजंस ने कहा- ‘खराब किस्मत’

नेटिजेंस ने किया एक्टर को ट्रोल

अब जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, लोग रणबीर (Ranbir Kapoor) को सलाह दे रहे हैं कि उन्हें अभी घर पर रहना चाहिए, उन्हें आलिया के डिलीवरी के पांच दिन बाद ही घर नहीं छोड़ना चाहिए था और उन्हें फिलहाल काम पर भी नहीं जाना चाहिए था। एक यूजर ने कमेंट किया, “सोचा था कि रणबीर पितृत्व अवकाश पर होंगे।” तो किसी ने लिखा, ”क्या उन्हें मां और नवजात दोनों की देखभाल नहीं करनी चाहिए।”

एक यूजर ने तो रणबीर की तुलना विराट कोहली से कर दी और कहा, ”विराट ने वामिका के जन्म के बाद दो सप्ताह की छुट्टी ली थी।” वहीं, किसी ने लिखा, ”हां, आखिरकार वह कपूर हैं। वह अपने पापा और दादा से कम थोड़ी हैं।” 

बता दें कि आधिकारिक तौर पर रणबीर और आलिया की बेटी की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है और ना यह पता चल सका है कि नन्ही परी का नाम क्या रखा जाएगा।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button