ट्रेंडिंगन्यूज़

Bihar News: गुरु शिष्य परंपरा को शर्मसार करती प्रिसिंपल की ये हरकत, बैंगन बताकर खिलाई मरी हुई छिपकली

बिहार (Bihar News) के भागलपुर में एक ही स्कूल के 200 से ज्यादा बच्चों के एक साथ बीमार होने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि भागलपुर जिले में नवगछिया प्रखंड के मदत्तपुर मध्य विद्यालय में मिड डे मील खाने से 200 से ज्यादा बच्चे गंभीर रूप से बीमार हो गए।

नई दिल्ली: बिहार (Bihar News) के भागलपुर में एक ही स्कूल के 200 से ज्यादा बच्चों के एक साथ बीमार होने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि भागलपुर जिले में नवगछिया प्रखंड के मदत्तपुर मध्य विद्यालय में मिड डे मील खाने से 200 से ज्यादा बच्चे गंभीर रूप से बीमार हो गए।

हनन-फानन में सभी को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में ले जाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। बच्चे के अभिभावकों का आरोप है कि ये सब स्कूल के प्रिंसिपल की लापरवाही के कारण हुआ है। परिजनों ने स्कूल और प्रिंसिपल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें- Chanakya Neeti: विपत्ति में ना छोड़ें इन लोगों का साथ, जानें चाणक्य की क्या हैं नीति?

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को स्कूल में मिड डे मील में चावल, दाल और सब्जी बनी थी। जिसे सभी बच्चों ने खाया था। छुट्टी होने के बाद 4 बच्चे कोचिंग गए थे। वहीं एक बच्चे को उल्टियां होने लगी। इस बीच खबर मिली की स्कूल के उन सभी बच्चों की तबीयत खराब हो गई जिन्होंने स्कूल में खाना खाया था। इसके बाद फौरन पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button