ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Kiara Advani-Sidharth Malhotra: शादी के अफवाहों के बीच सिद्धार्थ के भाई पर लुटाया प्यार, जानिए ऐसा क्या किया?

कुछ दिनों पहले कियारा ​​​​(Kiara Advani-Sidharth Malhotra) ने अपने भाई मिशाल आडवाणी के नए वेंचर का प्रमोशन करते हुए इंस्टाग्राम पर एक मूर्ति की तस्वीर साझा की थी।

नई दिल्ली: ऐसी अफवाहें हैं कि बॉलीवुड के पसंदीदा रूमर्ड कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​(Kiara Advani-Sidharth Malhotra) दिसंबर 2022 में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और दोनों इसके लिए तैयारी कर रहे हैं। ये अफवाहें तब और तेज हो गईं, जब कियारा पिछले महीने सिद्धार्थ की फिल्म ‘थैंक गॉड’ की स्क्रीनिंग के लिए अपनी मां और नानी को लेकर आई थीं।

कुछ दिनों पहले कियारा ​​​​(Kiara Advani-Sidharth Malhotra) ने अपने भाई मिशाल आडवाणी के नए वेंचर का प्रमोशन करते हुए इंस्टाग्राम पर एक मूर्ति की तस्वीर साझा की थी। उन्होंने लिखा था, “11.11 मैं आपके जुनून को दुनिया द्वारा देखे जाने के लिए बहुत उत्साहित हूं @mishaaladvani। इस शुक्रवार को ड्रॉप कर रही हूं।”

अब 10 नवंबर 2022 को सिद्धार्थ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसे ​रीपोस्ट किया और उन्होंने लिखा, ‘आगे देखते हैं।’ अभिनेता को अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के परिवार का समर्थन करते हुए देखना काफी प्यारा है।

काफी समय तक सीक्रेट डेटिंग करने के बाद रूमर्ड लव बर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी वास्तव में हो रही है। हालांकि, ‘कब’ और ‘कहां’ निश्चित नहीं है, लेकिन ‘पिंकविला’ को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि ‘शेरशाह’ की जोड़ी एक महीने से शादी के स्थानों की तलाश कर रही है और पता चला है कि कियारा और सिड ने जिन शानदार वेन्यू से संपर्क किया, उनमें से एक चंडीगढ़ का ‘द ओबेरॉय सुखविलास स्पा एंड रिसॉर्ट्स’ भी है, यह वही स्थान है जहां राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी की थी।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button