ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

KBC14: कौन बनेगा करोड़पति में बिग बी ने पत्नी के गुस्से पर कही ये बड़ी बात, बताया वो भी हैं इसके शिकार

क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (KBC14) शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है। दरअसल, शो के होस्ट और एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर अपने निजी जीवन से जुड़े कुछ ऐसे खुलासे करते हैं, जिनसे शो बड़ा रोचक बन जाता है।

नई दिल्ली: क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (KBC14) शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है। दरअसल, शो के होस्ट और एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर अपने निजी जीवन से जुड़े कुछ ऐसे खुलासे करते हैं, जिनसे शो बड़ा रोचक बन जाता है। साथ ही शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स भी एक्टर से कुछ ऐसे मजेदार सवाल करते हैं, जिनका जवाब भी बेहद मजेदार होता है। हाल ही में, उन्होंने अपनी पत्नी व दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन के बारे में कुछ ऐसा कहा, जो अब सुर्खियों में बना हुआ है।

दरअसल, इस बार शो में हॉटसीट पर बैठे थे 37 वर्षीय भूपेंद चौधरी। भूपेंद्र गुजरात के रहने वाले हैं, जो एनएम सदगुरु वॉटर एंड डेवलेपमेंट फाउंडेशन में प्रोग्राम एग्जीक्यूटिव हैं। उन्होंने हॉटसीट पर बैठने की खुशी जाहिर कर खेल शुरू किया।

पत्नी के गुस्से को लेकर बिग बी ने कही ये बात

सवालों-जवाबों के (KBC14) दौर के बीच, कंटेस्टेंट भूपेंद्र ने होस्ट अमिताभ बच्चन से सवाल पूछा कि क्या होता है जब जया जी आपको कॉल करती हैं और आप अटेंड नहीं कर पाते या फिर उनकी 3-4 मिस्डकॉल्स पड़ी दिखाई देती हैं। इस सवाल का बड़ी ईमानदारी से जवाब देते हुए बिग बी ने कहा, ”मुझे ऐसा लगता है कि सभी पुरुष बिरादिरी मेरी इस स्थिति से सहमत होंगे। उधर से फोन आए और अगर वो मिस्ड कॉल हो जाए तो समझिए आप गए। ऐसा तभी होता है जब उनको नहीं पता होता है कि मैं काम में व्यस्त हूं।”

यह भी पढ़ें: Kiara Advani-Sidharth Malhotra: शादी के अफवाहों के बीच सिद्धार्थ के भाई पर लुटाया प्यार, जानिए ऐसा क्या किया?

कॉल ना उठाने पर जया होती हैं नाराज़

अपनी बात को पूरी करते हुए बिग बी ने आगे बताया, ”लेकिन जया जी के मुताबिक, जब भी उनका कॉल आए, मुझे मौजूद रहना ही है। तो मैंने एक तरीका सोचा। मैंने अपने सेक्रेटरी को बोला कि जब उनका कॉल आए, तो उन्हें मेरे बारे में बता दें, लेकिन जब ऐसा हुआ तो बात दूसरे ही लेवल पर पहुंच गई। उन्होंने (जया) मुझसे कहा कि तो अब आपसे बात करने के लिए, मुझे आपके सेक्रेटरी के पास जाना होगा?”

वैसे, ये पहली बार नहीं है जब शो के दौरान हमें अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बारे में अनसुने किस्से सुनने को मिले हों। इससे पहले, अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन के स्पेशल ‘केबीसी 14’ के एपिसोड में जया और अभिषेक बच्चन ने शिरकत की थी। तब जया ने बिग बी से शिकायत की थी, उन्होंने कभी भी उन्हें (जया) फूल और उनके काम से प्रभावित होकर प्रशंसा पत्र नहीं भेजा। उन्होंने कहा था, “मैंने देखा तो नहीं है पर सुना है कि आप जब किसी के काम या स्वभाव से प्रभावित होते हैं, तो उन्हें फूल या चिट्ठी भेजते हैं, वैसे आज तक मुझे कभी नहीं मिली, क्या आपने भेजे हैं?

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button