उत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

BJP नेता को घर में घुसकर पीटा, बेटी और पत्नी के पुलिस ने की छेड़छाड़…अब खुद योगी आदित्यनाथ को लेना पड़ेगा तगड़ा एक्शन!

Kanpur Dehat Police: उत्तर प्रदेश में माफियाओं, अपराधियों बलात्कारियों का खात्मा करने के लिए योगी पुलिस फुल एक्शन मोड में नजर आती है। प्रदेश में आए दिन बदमाशों का एनकाउंटर होता है। योगी पुलिस धुआंधार प्रदेश की सड़कों पर बदमाशों को गोलियों से मारती है। उत्तर प्रदेश में पुलिस की ओर से लगातार बदमाशों और माफियाओं के खिलाफ ऑपरेशन लंगड़ा चलाया जा रहा है। लेकिन साहब अब ऐसा लगता है कि योगी आदित्यनाथ जी ने कुछ ज्यादा ही अपनी पुलिस के हाथ में पावर दे रखी है। तभी तो पुलिस को अब ये भी खौफ नहीं है कि उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

Read More News: Latest Hindi News Sports | Sports Samachar Today in Hindi

दरअसल उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले से पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के नेता के घर में घुसकर जमकर मारपीट की है….जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि ये वही पुलिस है जिसे लोगों की सुरक्षा के लिए रखा गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो ताबड़तोड़ एक्शन लेते हुए नजर आते हैं, लेकिन कुछ अधिकारी ऐसे हैं जो योगी सरकार के मंसूबों पर पानी फेर रहे हैं। कानपुर देहात में पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के नेता के घर में घुसकर जमकर मारपीट की…जिस पुलिसकर्मी ने भारतीय जनता पार्टी के नेता के साथ मारपीट की है उसका नाम जनार्दन सिंह बताया जा रहा है जो कि रसूलाबाद कोतवाली में तैनात है। कोतवाल ने बीजेपी नेता को घर में घुसकर जमकर पीटा, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी अब सामने आ चुका है। हैरानी की बात तो ये है कि इंस्पेक्टर जनार्दन सिंह ने घर में घुसकर बीजेपी नेता विजय मिश्रा के साथ मारपीट तो की ही.. साथ ही रसूलाबाद पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बीजेपी नेता की बेटी के साथ अभद्रता भी की। पुलिस ने बीजेपी नेता के साथ मारपीट देर रात में की। भाजपा नेता विजय मिश्रा ने ये भी आरोप लगाए हैं कि रसूलाबाद कोतवाली पुलिस ने उनके घर में तोड़फोड़ भी की है।

Read More News: Latest Hindi News Uttar Pradesh | Uttar Pradesh samachar in Hinid

भारतीय जनता पार्टी के नेता ने कहा कि उनकी पत्नी पुलिस के पैर पकड़कर पूछती रहीं कि आखिर कसूर क्या है। लेकिन पुलिस अपनी गुंडागर्दी से बाज नहीं आई। पुलिस ने भाजपा नेता विजय मिश्रा को बेडरुम से अंडरवियर बनियान में घसीट कर कोतवाली ले गयी। बीजेपी नेता ने जब कपड़े पहनने की कोशिश की तो पुलिस ने उनको कपड़े भी नहीं पहनने दिए। उनके माता पिता कोतवाल जनार्दन सिंह के हाथ पैर जोड़ते रहे, लेकिन उसके बाद भी कोतवाल अपनी हरकत से बाज नहीं आया।
पुलिस के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के नेता को इसलिए गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर गाली गलौज की थी। हालांकि पुलिस कैमरे पर कुछ भी बोलने से बचती हुई नजर आ रही है।

Read More : Latest Hindi News Political | Political samachar Today Live in Hindi

वैसे तो पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए होती है…और यूपी पुलिस को अक्सर अपने कारनामों के लिए सुर्खियों में रहती है। उत्तर प्रदेश जो भी एनकाउंटर करती है उसकी स्क्रिप्त ऐसी लगती है जैसे कि किसी फिल्म डायरेक्टर ने लिखी है। पुलिस पहले ऑपरेशन चलाती है फिर बदमाशों को सरेंडर करने की नसीहत देती है। लेकिन जब कुछ बदमाश अपने आप को शातिर समझते हैं औऱ वो भागने की कोशिश करते हैं, तो फिर जवाब में योगी पुलिस भी फायरिंग कर देती है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लेती है। हालांकि ये बात अलग है कि उत्तर प्रदेश पुलिस को लगातार फटकार लगाई जाती है, और लगातार एनकाउंटर को लेकर सवाल भी पूछे जाते हैं। विपक्ष के नेता पुलिस के बहाने सरकार को काउंटर करते हैं, लेकिन अब तो पुलिस इतनी बेखौफ हो चुकी है कि वो खुलेआम बीजेपी नेताओं के साथ ही गुंडागर्दी कर रही है। अब ऐसे में देखना ये होगा की इस मामले में क्या कुछ कार्रवाई हो पाती है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button