ट्रेंडिंग

सहारनपुर में हुआ बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी…मची चीख पुकार!

Saharanpur Hadsa: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। दरअसल शाकंभरी देवी जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रेक्टर ट्राली को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जिसमें आधा दर्जन महिलाओं सहित 15 लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां से नाजुक हालत के चलते पांच लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। आपको बता दें कि जनपद मुजफ्फरनगर के थाना जानसठ के राजपुरा गांव निवासी मोहित कुमार, हिमांशु, ज्योति, धर्मवीर, पूजा, शिवराम कश्यप, ऋतिक सहित करीब 15 लोग ट्रेक्टर ट्राली में सवार होकर शाकंभरी देवी जा रहे थे। जब वह सहारनपुर मुजफ्फनरगर स्टेट हाईवे-59 स्थित मेपल्स एकेडमी के समीप पहुंचे तो पीछे से आई तेज गति मुजफ्फरनगर डिपो की रोडवेज बस ने ट्रेक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। जिससे ट्राली सड़क किनारे खाई में पलट गई। जिसके चलते श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गया। राहगीरों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से पांच लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जानकारी होने पर एसडीएम अंकुर वर्मा, सीओ अशोक सिसोदिया और इंस्पेक्टर सूबे सिंह अस्पताल पहुंचे और घटना की बाबत जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि रोडवेज बस के चालक व परिचालक को हिरासत में लिया गया है। बस को भी कब्जे में ले लिया गया।राहगीरों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से पांच लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Also Read More News: Latest Hindi News Today Bollywood | Bollywood Samachar in Hinid
घटना की जानकारी लगते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया…पुलिस से लेकर नेताओं तक में खलबली मच गई। हादसे की जानकारी लगते ही पीडब्ल्यूडी मंत्री कुंवर बृजेश सिंह भी मौके पर अस्पताल में पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार रोडवेज बस के चालक और परिचालक को हिरासत में लिया गया है। बस को भी कब्जे में ले लिया गया है।
आपको ये भी बता दें कि मंत्री कुंवर बृजेश सिंह ने हादसे पर शोक जताया है। साथ ही उन्होंने पीड़ितों को हर संभव मदद दिलाने की बात भी कही है। सड़क हादसे में 13 लोगों को चोट आई थी, जिसमें 6 लोगों को हार्ड सेंटर रेफर कर दिया गया है। कई लोगों को मामूली चोटें आईं हैं, जिनका इलाजा लगातार जारी है।


क्या बोला चश्मदीद?
सड़क हादसा इतना भीषण था, कि हादसे के बाद चारों ओर हाहाकार मच गया। लोग मदद के लिए चिल्लाने लगे, चीखने लगे। घटना पर मौजूद चश्मदीद सलमान ने बताया कि बस चालक और कंडक्टर दोनों बस में शराब पी रहे थे और बस लेकर चल दिए जहां पर आकर उन्होंने स्टेट हाईवे देवबन्द रोड पर ट्रैक्टर ट्राली में सवार थे जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें आधा दर्जन महिलाओं सहित 15 लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां से नाजुक हालत के चलते पांच लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।


शराबी ड्राइवर पर एक्शन कब ?
दरअसल, प्रदेश में अक्सर ऐसे हादसे होते है जिसमें ड्राइवर शराब पी लेते हैं और यात्रियों की जान के साथ खुलेआम खिलवाड़ किया जाता है। ये हादसा भी ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हुआ है। चूंकि ड्राइवर शराब पीकर बस चला रहा था। हालांकि पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है औऱ साथ ही इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।
पहले भी हो चुके हैं हादसे
हैरानी की बात को ये है कि इलाके में ट्रैक्टर-ट्रॉली का ये पहला हादसा नही है। इससे पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। कुछ दिन पहले भी सहारनपुर में श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई थी, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई थी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button