Sliderट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Delhi Political News: सीएम पद से इस्तीफा देने पर भाजपा ने कसा केजरीवाल पर तंज

BJP took a dig at Kejriwal for resigning from the CM post

Delhi Political News: अरविंद केजरीवाल जो मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे चुके है, वे जल्द ही अपना सरकारी बंगला खाली करने वाले हैं। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि, केजरीवाल आवास और कार समेत सभी सरकारी सुविधाएं छोड़ने वाले हैं।

बीजेपी ने इसे ड्रामा बताते हुए कहा कि, केजरीवाल ऐसे और भी कई एपिसोड दिखाएंगे, जिसमें वह नीली वैगनआर में घूमते नजर आएंगे और उनकी पत्नी सुनीता ठेले से सब्जी खरीदती नजर आएंगी।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि, संजय सिंह ने कल दिल्ली में शुरू हुए राजनीतिक ड्रामे का पहला एपिसोड दिखाया है। उन्होंने कहा कि यह ड्रामा अभी लंबा चलेगा। सचदेवा ने कहा कि वह पूरी स्क्रिप्ट का खुलासा कर सकते हैं जिसे संजय सिंह किस्तों में बताने वाले हैं। सचदेवा ने कहा कि अगले एपिसोड में केजरीवाल अपना शीशमहल छोड़ने का नाटक करेंगे और फिर मनोनीत मुख्यमंत्री उन्हें मनाने की कोशिश करेंगे। इसके बाद केजरीवाल कौशांबी वाले मकान में, किसी छोटे से फ्लैट में या झुग्गी में शिफ्ट होने का ड्रामा रचेंगे।

सचदेवा ने कहा, ‘इसके बाद भ्रष्ट मुख्यमंत्री जिस बड़ी गाड़ी में यात्रा कर रहे थे, उसे छोड़कर नीली वैगनआर की तलाशी ली जाएगी। चूंकि कार 10 साल पुरानी है, इसलिए उसका चालान किया जाएगा। फिर दिल्ली पुलिस को कोसा जाएगा। यह तीसरा एपिसोड होगा। चौथे एपिसोड में माता सुनीता एक ठेले से सब्जी खरीदती नजर आएंगी। कहा जाएगा, देखो कितने आम लोग हैं। फिर उनका एक खास रिश्तेदार अचानक बीमार पड़ जाएगा, उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। सारा ड्रामा धीरे-धीरे चलता रहेगा। फिर वे एक ऑटो में सवार होते नजर आएंगे। यह पूरी फिल्म चलने वाली है।’ भाजपा नेता ने संजय सिंह से कहा कि वे 2009-10 के पुराने वीडियो सामने लाएं, जिसमें उनके नेता कहते थे कि वे कोई सरकारी गाड़ी, बंगला या सुरक्षा नहीं लेंगे।

इससे पहले संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, केजरीवाल जल्द ही अपना सरकारी आवास और दूसरी सुविधाएं छोड़ देंगे। संजय सिंह ने कहा कि अक्सर नेता इन सुविधाओं को छोड़ने से कतराते हैं, लेकिन केजरीवाल ऐसा नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि आवास छोड़ना केजरीवाल की सुरक्षा के लिए ठीक नहीं है, लेकिन आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा है कि उन्हें भगवान पर भरोसा है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button