ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Box Office: ‘तेरी बात में ऐसा उलझा जिया’ का पहला दिन , कैसा रहेगा क्लैक्सन, उम्मीदों पर खरी उतरेगी या करेगी नीरास ?

How will be the First day of 'TBMAUJ', Will it live up to expectations or not?

TBMAUJ Box Office Prediction: ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ जहां सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, वहीं मॉर्निंग शोज में इसकी शुरुआत ठीक-ठाक देखी जा रही हैं शाम और रात के शोज में जहां दर्शकों की संख्या में बढ़ोतरी हो  सकती है, वहीं फीकी एडवांस बुकिंग के बाद अब सारा दारोमदार स्‍पॉट बुकिंग पर टिका हुआ है।

वैलेंटाइन वीक में स्टारर शाहिद कपूर और कृति सेनन (TBMAUJ Box Office Prediction) की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ शुक्रवार, यानी आज  9 फरवरी को रिलीज हो गई है। ओपनिंग डे पर सिनेमाघरों के मॉर्निंग शो में 8-10% की ऑडियंस ऑक्‍यपेंसी देखी गई है। अमित जोशी और आराधना शाह के डायरेक्शन (TBMAUJ Box Office Prediction)  में बनी इस फिल्‍म ने पहले दिन बहुत ज्यादा उम्मीद रखना बेमानी होगी, क्‍योंकि फिल्‍म की एडवांस बुकिंग बेहद फीकी रही है। हालांकि, इसे स्‍पॉट बुकिंग का फायदा जरूर मिलने वाला है। खासकर शाम और रात के शोज में दर्शकों की संख्या बढ़ेगी।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (TBMAUJ Box Office Prediction) ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग से केवल  2.11 करोड़ रुपये की कमाई की। ऐसा इसलिए भी हुआ कि एडवांस बुकिंग की ख‍िड़की रिलीज से 2 दिन पहले ही खोली गई थी । देशभर में फिल्‍म के 10,000 से ज्यादा शोज दिखाए जा रहे हैं। ऐसे में सारा दारोमदार स्‍पॉट बुकिंग और वर्ड ऑफ माउथ पर है। अगर यह फिल्म दर्शकों को पसंद आती है तो यह बीते साल रिलीज ‘जरा हटके जरा बचके’ की तरह चौंकाने वाला व्यापार  कर सकती है।

ये 3 बातें शाहिद-कृति की फिल्‍म के लिए प्लस पॉइंट

मूवी (TBMAUJ Box Office Prediction) की स्टोरी का मूल ये है कि एक मनुष्य को एक फीमेल रोबोट से प्रेम हो जाता है। साइंस फिक्शन पर रची गई यह हल्‍की-फुल्‍की कॉमेडी फिल्‍म वैलेंटाइन वीक में यंग कपल्स को आगे जरूर रिझाएगी। वीकेंड के बाद 14 फरवरी को सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ में बढ़ोतरी होगी। एक और अच्‍छी बात यह है कि फिल्‍म के गाने पॉपुलर हो चुके हैं। रोमांटिक फिल्मों के लिए ऐसा होना प्लस पॉइंट (TBMAUJ Box Office Prediction) माना जाता है। साथ ही मेकर्स इसे फुल फैमिली फिल्‍म की तरह प्रमोट भी कर रहे हैं। सिनेमाघरों में वैसे भी इस समय सुस्त हो चुकी ‘Fighter’ के अलावा कोई बड़ी फिल्म नहीं है। ये सारी बातें ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के हक में कार्य कर सकती हैं।

Read: Bollywood News (बॉलीवुड की खबरें),Hindi Film/Movies Review! News Watch India

जरा हटके जरा बचके Vs तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया  

आपको बता दें दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर इस मूवी के (TBMAUJ Box Office Prediction)  प्रोड्यूसर हैं। फिल्‍म का बजट 75 करोड़ रुपये है। ऐसे में अगर यह फिल्‍म आगे आने वाले दिनों में औसत से ज्यादा कमाई भी करे तो यह हिट बन सकती है। बीते साल रिलीज विक्की कौशल (TBMAUJ Box Office Prediction) और सारा अली खान स्टारर ‘जरा हटके जरा बचके’ के साथ भी ऐसा ही हुआ था। इस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर 5.49 करोड़ रुपये की कमाई की थी। मगर फिर वर्ड ऑफ माउथ के बाद फिल्म का बिजनेस बढ़ा और 100 करोड़ पार कर गया।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’  की पहले दिन 6-8 करोड़ की हो सकती है कमाई

इन तमाम बातों (TBMAUJ Box Office Prediction) को ध्‍यान में रखते हुए आकलन यही है कि ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ओपनिंग डे पर 6-8 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर सकती है। बीते साल इसी जॉनर की रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने पहले दिन 15.73 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था। मगर शाहिद-कृति की फिल्‍म को लेकर बाजार में उस जैसी गर्माहट नहीं है। हालांकि, सब ठीक रहा तो वीकेंड पर यह फिल्‍म 10-15 करोड़ के कारोबार तक भी पहुंच सकती है।

14 फरवरी को UP- Bihar में बिगड़ सकता है कलेक्‍शन

वीकेंड के बाद बुधवार, 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे है। मगर उस दिन वसंत पंचमी यानी सरस्‍वती पूजा भी है। ऐसे में बिहार, uttar pradesh (पूर्वांचल) और मध्य प्रदेश जैसे मास सर्किट में पूजा के कारण फिल्‍म को बहुत फायदा नहीं मिल पाएगा। मगर  दिल्‍ली-एनसीआर, मुंबई, आंध्र-निजाम जैसे मास सर्किट में यंग कपल्स सिनेमाघरों में इस दिन साथ वक्त बिताने जरूर जाने वाले हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button