न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Today Bollywood News in Hindi: होने वाली दुल्हन आरती सिंह ने किए काशी विश्वनाथ के दर्शन, भारती सिंह ने दिखाया शादी का निमंत्रण

Bride to be Aarti Singh visited Kashi Vishwanath, Bharti Singh showed wedding invitation

Today Bollywood News in Hindi: टेलीविजन अभिनेत्री, आरती सिंह 25 अप्रैल, 2024 को नवी मुंबई के व्यवसायी दीपक चौहान (Businessman Deepak Chauhan) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इस प्रकार, सिंह और चौहान दोनों परिवारों में तैयारियां चल रही हैं। अनजान लोगों के लिए, यह 14 फरवरी, 2024 को था, जब आरती ने आईजी अधिकारी दीपक के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी।

बता दे कि, उनके प्रशंसक बेसब्री से इस जोड़े के अपनी-अपनी शादी का जोड़ा पहनने और अपनी हमेशा की यात्रा शुरू करने का इंतजार कर रहे हैं। आरती की भव्य शादी से पहले, लोकप्रिय कॉमेडियन, भारती सिंह, जो अपने भाई कृष्णा अभिषेक और उनके परिवार के करीब हैं, उनहोंने उनकी शादी का निमंत्रण कार्ड दिखाया।

भारती सिंह ने आरती सिंह की शादी के निमंत्रण की एक झलक दी

अपने लेटेस्ट व्लॉग (latest vlog) के एक खंड में, भारती सिंह को अपनी करीबी दोस्त आरती सिंह की शादी के निमंत्रण (wedding invitations) की स्पष्ट झलक (clear glimpse) देते हुए देखा जा सकता है। आरती के निमंत्रण की बात करें तो, इसमें सुनहरे रंग (golden color) की थीम, उनके और दीपक के नाम के पहले अक्षर और चॉकलेट का एक अनुकूलित बॉक्स (customized box) भी शामिल था। कॉमेडियन को अपने बेटे गोल्ला (son gola) के साथ निमंत्रण कार्ड खोलते देखा गया। भारती को अपने बच्चे को अपनी बुआ की शादी का निमंत्रण खोलने के लिए कहते हुए सुना गया और छोटे बच्चे को चॉकलेट का डिब्बा पाकर खुश देखा गया। भारती ने आगे बताया कि वह अभी तक दीपक से नहीं मिली हैं तो अब वह उनसे शादी की रस्म के दौरान मिलेंगी।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

आरती ने काशी विश्वनाथ से आशीर्वाद मांगा

दूसरी ओर, हमें आरती की कुछ तस्वीरें मिलीं, जब वह दीपक के साथ अपनी शादी से पहले आशीर्वाद लेने के लिए काशी विश्वनाथ (Kashi Vishwanath) गई थीं। आरती को काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान को प्रसाद चढ़ाने और उनसे आशीर्वाद लेने के लिए देखा गया। साथ ही उनके हाथ में लाल विवाह निमंत्रण पत्र भी ले जाते हुए देखा गया था। जिसमें तारीख और उसी की अन्य जानकारी थी। दिन के लिए, अभिनेत्री ने लाल रंग की साड़ी चुनी और इसे मैचिंग ब्लाउज के साथ जोड़ा। एक खूबसूरत चमक उनके चेहरे पर नजर आ रही थी।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

आरती सिंह ने एक बार खुलासा किया था कि उन्हें उम्मीद है कि उनके मामा गोविंदा उनकी शादी की शोभा बढ़ाएंगे

शादी की चल रही तैयारियों के बीच आरती सिंह मीडिया से बातचीत के लिए बैठीं। जल्द ही होने वाली दुल्हन ने अपने मामा गोविंदा (uncle govinda) की प्रतिक्रिया का खुलासा किया जब उन्होंने उन्हें अपनी शादी के बारे में बताया। इसके अलावा उनसे पूछा गया कि क्या गोविंदा उनकी शादी में शामिल होंगे? इस पर, उन्होंने उम्मीद जाहिर की, कि गोविंदा उनकी शादी की शोभा बढ़ाएंगे और यह भी बताया कि वह इस बारे में सुनकर रोमांचित हैं।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

उसके शब्दों में: “हाँ, मुझे आशा है कि वह आएगा। वह बहुत खुश है। वह रोमांचित है। मैंने उनसे बात की थी। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। वह मेरे मामा हैं तो वह खुश क्यों नहीं होंगे?”

जब आरती सिंह ने दीपक चौहान के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की

इससे पहले, मीडिया के साथ एक अन्य इंटरव्यू में, आरती सिंह ने दीपक चौहान के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में खुलासा किया था। आरती ने खुलासा करते हुए कहा कि, एक निजी मैचमेकर (private matchmaker) ने उसे दीपक से मिलवाया था, और यह एक अरेंज मैरिज जैसा सेटअप (Setup like arranged marriage) है। उन्होंने उल्लेख किया कि उन्होंने जुलाई 2023 में बातचीत शुरू की, जिसके बाद उसी वर्ष अगस्त में उनकी पहली मुलाकात हुई।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

हालांकि, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि, वे एक-दूसरे के माता-पिता को सूचित करने के बाद अपने रिश्ते में आगे बढ़े। इसके बाद 1 जनवरी 2024 को दीपक ने उन्हें दिल्ली के एक मंदिर में अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि, कैसे दीपक उनके जीवन में शांति की भावना लाते हैं, और वह उनके और उनके परिवार के सदस्यों के आसपास अपना सच्चा रूप रख सकती हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button