Live UpdateSliderकरियर

Latest Crime News MP: कोई इतना दरिंदा कैसे हो सकता है? युवती के होठों को ग्लू से चिपकाकर की हैवानियत

Latest Crime News MP: आखिरकार मंगलवार की रात को फिर से दर्द सहने के बाद लड़की रात में 5 किलोमीटर का सफर तय करके सुबह कैंटोनमेंट पुलिस स्टेशन पहुंची। जब वह थाने पहुंची तो पुलिस उसकी हालत देखकर हैरान रह गई।

मध्य प्रदेश के गुना से एक चिंताजनक घटना सामने आई है। एक महिला के साथ उसके पड़ोसी ने एक महीने तक बलात्कार किया और उसे प्रताड़ित किया। आरोपी लड़की से शादी करना चाहता था। उसका लक्ष्य लड़की से शादी करके उसकी पैतृक संपत्ति अपने (Neighbour assaulted woman Guna) नाम करना था। अधिकारियों के अनुसार, 23 वर्षीय महिला, जो अपनी माँ के साथ रहती थी, को कैद कर लिया गया था। उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया। उसे बेल्ट और पानी के पाइप से पीटा गया। उसे चिल्लाने से रोकने के लिए, आरोपी ने उसके घावों पर मिर्च पाउडर लगाया और उसके होठों को बंद कर दिया।

एक समाचार ऐजेंसी में छपे एक लेख के अनुसार, महिला ने पुलिस (police) को बताया कि आरोपी ने उसे एक महीने पहले जबरन अपने घर ले आया और एक कमरे में बंद कर दिया। वह किसी से बात करने में असमर्थ थी और उसके पास भागने का कोई रास्ता नहीं था।

आखिरकार, लड़की भाग गई

आखिरकार, मंगलवार की रात को, पीड़ा के एक और प्रकरण के बाद, वह उसके घर से भागने में सफल रही और रात में 5 किलोमीटर की यात्रा करके भोर में कैंटोनमेंट पुलिस स्टेशन (cantonment police station) पहुंची। जब अधिकारी स्टेशन पहुंचे, तो वे उसकी हालत देखकर हैरान रह गए। उसके होंठ सीमेंट से बंद थे, उसकी आँखें फैली हुई थीं, और उसके शरीर पर चोट के निशान थे।

पड़ोसी युवक ने किशोरी को कमरे में बंद कर दिया था। किशोरी किसी तरह युवक के चंगुल से छूटकर मां के पास पहुंची। इसके बाद उसकी मां उसे पुलिस के पास ले गई। उसकी हालत गंभीर होने पर उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। जिला अस्पताल में भर्ती किशोरी का आरोप है कि उसे एक महीने से कमरे में बंद करके रखा गया था। आरोपी किशोर उस पर शादी करने का दबाव बना रहा है। शादी से इनकार करने पर वह उसे पीटता है। उसने मंगलवार दोपहर और रात को उसे कमरे में बंद कर बुरी तरह पीटा और फेवीक्विक पिला दिया। इससे उसकी आंख और चेहरे के आसपास घाव हो गए हैं। किशोरी का आरोप है कि आरोपी उसके पड़ोस में रहता है।

वह उसके घर पहुंचा और कई सामान तोड़ डाला। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। गुना एसपी संजीव कुमार के मुताबिक, “आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है।” लड़की के बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस अधिकारी दिलीप राजोरिया ने बताया कि अस्पताल (hospital) में भर्ती होने के बाद पीड़िता की हालत स्थिर है। उन्होंने आगे बताया कि हमले के दौरान महिला की मां शिवपुरी (shivpuri) में थी। अधिकारियों के अनुसार, आरोपी को बुधवार रात को अवैध रूप से शराब बांटने के आरोप में पकड़ा गया। उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 294 (अश्लील भाषा) और 323 (स्वेच्छा से नुकसान पहुंचाना) के साथ-साथ आबकारी अधिनियम के तहत आरोप लगाए गए हैं, आगे की जांच के बाद अतिरिक्त आरोप लगाए जाने की उम्मीद है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button