उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Car Stunt on NH-9: दो फॉर्चूनर कारों से फिर रईसजादों के स्टंटबाजी का वीडियो वायरल

पिछले 5 दिनों के अंदर स्टंट बाजी के 4 वीडियो वायरल हो चुके हैं । हसनपुर पुलिस मोटर वाहन अधिनियम के तहत चार लग्जरी व मंहगी कारें सीज कर चुकी है, मगर स्टंट करने के शौकीन रईसजादें हैं, कि उनका स्टंटबाजी (Car Stunt) का शौक पुलिस कार्रवाई के डर पर भारी पड़ रहा है।

अमरोहा। अमरोहा में रईसजादे स्टंटबाजी (Car Stunt) से बाज नहीं आ रहे हैं। पिछले सप्ताह मर्सिडीज कार सहित चार लग्जरी कार सीज होने के बावजूद युवकों में स्टंटबाजी का क्रेज कम नहीं हो रहा है।


अब फिर से जनपद के गजरौला NH-9 पर दो फॉर्चूनर कारों से स्टंटबाजी का वीडियो सामने आया है। वीडियो वायरल होने से पुलिस युवकों की तलाश में जुट गयी है। पिछले 5 दिनों के अंदर स्टंट बाजी के 4 वीडियो वायरल हो चुके हैं । हसनपुर पुलिस मोटर वाहन अधिनियम के तहत चार लग्जरी व मंहगी कारें सीज कर चुकी है, मगर स्टंट करने के शौकीन रईसजादें हैं, कि उनका स्टंटबाजी (Car Stunt) का शौक पुलिस कार्रवाई के डर पर भारी पड़ रहा है।


थाना गजरौला थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-9 मोगा होटल के पास यह स्टंटबाजी की गयी है। वायरल वीडियो में दुनिया बदमाश फिल्मी गाने पर दो फार्चूनर कारों पर कई युवक स्टंट करते नज़र आ रहे हैं।

गजरौला(अमरोहा) के राष्ट्रीय राजमार्ग -6 पर स्टंट के दौरान दूसरे वाहन चालकों को खतरा पैदा करते रईसजादे

स्टंटबाजी से हाईवे पर चल रहे अन्य वाहन चालकों की जान जोखिम में डालते नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढेंः UP Police Beating: सरेराह सड़क पर महिला ने की सिपाहियों पर थप्पडों की बौछार, वीडियो वायरल


स्टंटबाजी फिर हुए वायरल वीडियो में रईसजादे दो फॉर्चूनर कार से हाईवे पर स्टंट कर रहे हैं। वीडियों में पांच युवक चलती कार की खिड़की से बाहर लटककर स्टंट कर रहे हैं। ऐसा करके वे सरेराह यातायात नियमों की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं।

इस वीडियो के बाद गजरौला के थाना प्रभारी का कहना है कि गाड़ियों के नंबर के आधार पर उनके मालिकों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही इस को सीज करके युवकों के खिलाफ उचित वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button