ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Charu Asopa Divorce Update: चारु असोपा का आरोप राजीव ने प्रेगनेंसी के समय दिया धोखा, बैग में मिला संदेहजनक सामान

चारु (Charu Asopa Divorce Update) और राजीव की शादी में समस्या पिछले काफी समय से चर्चा में है। आए दिन अलग हुए जोड़े को एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए सुना गया है और अब चारु-राजीव के बीच जुबानी जंग शुरू हो गया है, क्योंकि चारु ने अपने पति पर बेवफाई का आरोप लगाया है।

नई दिल्ली: टेलीविजन अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) अपने जीवन के कठिन दौर से गुजर रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री (Charu Asopa Divorce Update) नियमित रूप से राजीव सेन के साथ अपनी परेशान शादी के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। चारु असोपा और राजीव जून 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे। इस जोड़े को नवंबर 2021 में एक खूबसूरत बच्ची जियाना का आशीर्वाद प्राप्त हुआ था। हालांकि, उनकी शादी में लगातार समस्या बनी हुई है और अब दोनों अलग रह रहे हैं।

चारु (Charu Asopa Divorce Update) और राजीव की शादी में समस्या पिछले काफी समय से चर्चा में है। आए दिन अलग हुए जोड़े को एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए सुना गया है और अब चारु-राजीव के बीच जुबानी जंग शुरू हो गया है, क्योंकि चारु ने अपने पति पर बेवफाई का आरोप लगाया है। ‘पिंकविला’ के साथ एक साक्षात्कार में चारु असोपा ने अपनी शादी के बारे में खुलासा किया।

उसी के बारे में बात करते हुए ‘मेरे अंगने में’ अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके पति राजीव सेन ने उन्हें धोखा दिया है। पति पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए चारु ने कहा कि राजीव घंटों घर से बाहर रहते थे। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि वह घर से दूर रहने का बहाना बनाते थे और वह राजीव की हर बात पर विश्वास करती थीं। चारु ने खुलासा किया कि एक बार उन्हें उनके बैग में कुछ मिला, जिससे उन्हें उनकी धोखाधड़ी के बारे में पता चला।

यह भी पढें: Rahul Vaidya Trolls: सिंगर राहुल वैद्य हुए ट्रोल, बुलाया गया ‘फ्लॉप सिंगर’, पत्नी दिशा परमार ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

चारु असोपा का पति पर आरोप

उनके शब्दों में, “वह गोरेगांव पूर्व से बांद्रा में अपने जिम के लिए सुबह 11 बजे निकल जाते थे और रात को लगभग 11 बजे कभी-कभी 7, 8 या 9 बजे घर लौटते थे। जब मैंने उनसे पूछा कि वह इतने घंटे क्यों लेते हैं, तो वह अक्सर कहते थे, ‘जब मैं मैप पर ट्रैफ़िक देखता हूं, तो मैं बांद्रा के कैफे में कॉफी की चुस्की लेता हूं और ट्रैफिक धीमा होने का इंतजार करता हूं और फिर घर के लिए निकलता हूं।’ मुझे इस पर भी भरोसा था। एक बार वह बिना कहे दिल्ली चले गए और मैं इधर-उधर सामान ले जा रही थी और तभी मुझे उनके बैग में कुछ मिला, जिससे मुझे पता चला कि वह मुझे धोखा दे रहे हैं।”

इंटरव्यू में कहीं बड़ी बात

इससे पहले, ‘ईटाइम्स’ के साथ एक साक्षात्कार में चारु असोपा ने अपने पति राजीव सेन के साथ असफल विवाह के बारे में साझा किया था कि उन्होंने इसे बचाने के लिए हर संभव कोशिश की थी। यह बताते हुए कि यह उनकी दूसरी शादी थी, चारु ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह और राजीव एक-दूसरे के लिए नहीं हैं। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया था कि राजीव ने उन पर हाथ भी उठाया था। चारु ने कहा था, “कोई भी खत्म करने के इरादे से शादी नहीं करता है।

मैं इसे रद्द करने के अपने फैसले पर पछतावा नहीं करना चाहती थी। इसलिए, मैंने इसे बचाने के लिए हर संभव कोशिश की, क्योंकि यह मेरी दूसरी शादी थी। इस सब में मजाक तो मेरा ही बन रहा था, लेकिन मैंने सोचा कि क्या पता शादी चल जाए। ये करते-करते अब ये एक तमाशा बन गया है। मुझे लगता है कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं। ये शादी कभी काम नहीं करेंगी। राजीव मनमौजी हैं, उन्होंने मुझे एक-दो बार गाली भी दी है और मुझ पर हाथ भी उठाया है।”

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button