Sliderउत्तर प्रदेशन्यूज़राजनीतिराज्य-शहर

National political news today: मथुरा की जनता के साथ धोखा, बीजेपी के पास क्या कोई स्थानीय कार्यकर्ता नहीं है?

National political news today

National political news today: मथुरा (Mathura), जो कि कृष्ण की नगरी हैं…जो पावन भूमि है। जिस धरती पर कान्हा ने जन्म लिया, आज वही धरती विकास के लिए तरस रही है। चुनाव आते हैं… तो सियासी वादे होते हैं।नौटंकी होती है और ये बताया जाता है कि मथुरा मे विकास होगा। जिस सांसद को ये नहीं पता कि बमबा क्या होता है। जिस सांसद को लोगों में से बदबू आती हो…. जिस सांसद को ये नहीं पता हो कि पिछले 10 सालों में कितना विकास किया है, जिस सांसद को ये नहीं पता हो कि मथुरा में कितने गांव हैं…. वो सांसद महोदया विकास का दावा करती हैं। आज बीजेपी आलाकमान से एक सवाल है। क्या नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जी को मथुरा (Mathura), में कोई ऐसा बीजेपी कार्यकर्ता नहीं मिला। जिसे वो प्रत्याशी बना सकें, क्या मथुरा में कोई भी बीजेपी का नेता इतना काबिल नहीं है। जो सांसद के तौर पर चुना जा सके। ये सवाल आज इसलिए पूछे जा रहे हैं क्योंकि हेमामालिनी(HemaMalini) को ना तो ये पता है कि फसल कितने प्रकार की होती है…. ना ये पता होता है कि मथुरा की जनता की मुख्य समस्या क्या है.। हेमामालिनी (HemaMalini) जी की नौटंकी…जो खेतों में फसल काट रही हैं…. लेकिन साहब जहां पर वो खड़ी हैं। वहीं पर फसल नहीं कटी है…..चुनाव नजदीक आया तो हेमा जी को मथुरा की जनता की याद आ गई और एकदम महंगी और बेतरीन साड़ी पहनकर खेत में फसल काटने के लिए उतर गईं। अब हैरानी की बात तो ये है कि मैडम AC वाली गाड़ी से फसल काटने पहुंचती हैं..बकायदा फोटोशूट किया जाता है और ये बताया जाता है कि मथुरा की जनता कितनी महान है।


मथुरा नगरी तीनों लोकों से न्यारी है। यहां पर कृष्ण ने जन्म लिया है।यहां हमारी प्यारी राधा रानी ने जन्म लिया है.,….मानुस हौं तो वही रसखान….. बसौं मिलि गोकुल गाँव के ग्वारन…. जो पसु हौं तो कहा बस मेरो, चरौं नित नंद की धेनु मँझारन… पाहन हौं तो वही गिरि को… जो धर्यो कर छत्र पुरंदर धारन… जो खग हौं तो बसेरो करौं मिलि कालिंदीकूल कदम्ब की डार।धन्य हैं ऐसे बृज को… जिन्होंने सांसद महोदया को वोट दिया है…. मथुरा की जनता मोदी योगी के नाम पर हेमाजी को वोट दे रही हैं… क्योंकि सत्य तो ये है कि अगर हेमाजी अपने दम पर चुनाव लड़ती तो वो ग्राम पंचायत का भी चुनाव नहीं जीत पाती…यमुना जी आज तक साफ नहीं हो पाई है…छोटी –छोटी गलियां आज तक लोगों को परेशान कर रही हैं… लेकिन हेमाजी को कोई मतलब नहीं है।


भारतीय जनता पार्टी के आलाकमान को ये अच्छी तरीके से पता है कि हेमामालिनी की स्थिती मथुरा में ठीक नहीं है। बीजेपी के नेताओं को हार का डर सता रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर अमित शाह तक मथुरा में आना पड़ रहा है। हेमामालिनी के लिए प्रचार करना पड़ रहा है। मथुरा में मुख्यतौर पर हेमामालिनी और ठाकुर भानुप्रताप के बीच में लड़ाई है। बहुजन समाजवादी पार्टी ने भी सुरेश सिंह को उम्मीदवार बनाया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button