खेलन्यूज़बड़ी खबर

Latest News about Hardik Pandya ipl 2024: T-20 World Cup से Hardik Pandya होंगे बाहर!

T-20 world cup news hardik pandya today

Latest News about Hardik Pandya ipl 2024: कहते हैं कि जैसा आप करते हैं वैसा ही आप भरते हैं…. कुछ ऐसा ही हार्दिक पांड्या के साथ हो रहा है। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मैनेजमेंट ने जो रोहित शर्मा(Rohit Sharma) के साथ किया अब वही हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) के साथ होगा।
जी हां, रोहित शर्मा(Rohit Sharma) भले ही इस अपमान के घूंट को पी गए हों। हिटमैन(Rohit Sharma) के फैन भले ही गुस्से में हों….. लेकिन अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पूरा बदला लेंगे वो भी हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) से। हार्दिक (Hardik Pandya) मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) के कप्तान हैं। तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हिंदुस्तान के बादशाह हैं…. रोहित(Rohit Sharma) की मर्जी के बिना BCCI में एक पत्ता नहीं हिलता है। जयशाह खुद हिटमैन(Rohit Sharma) से राय लेते हैं…. और खबर ये भी है कि रोहित (Rohit Sharma) जिस खिलाड़ी का नाम लेते हैं उसी का टीम में सेलेक्शन भी होता है।


अब हार्दिक (Hardik Pandya) ने वार किया है तो फिर रोहित (Rohit Sharma) भी बखूबी प्रहार करेंगे….. प्रहार ऐसा होगा जो कि हार्दिक (Hardik Pandya) के करियर को ही खत्म कर देगा…बता दें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने IPL में कोई शानदार प्रदर्शन नहीं किया है….जिसके चलते 1 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में होने वाले विश्व कप से हार्दिक (Hardik Pandya) का पत्ता कट सकता है। जी हां ये खबर पक्की नजर आ रही है। हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) की जगह टीम में किसी और को मौका मिल सकता है।


शिवम दुबे (Shivam Dube) ने आईपीएल(IPL 2024) में शानदार प्रदर्शन किया है…. उनके बल्ले से धुआंधार रन निकले हैं। जिसके चलते हार्दिक को टीम से बाहर किया जा सकता है और जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) को टीम का उपकप्तान बनाया जा सकता है।
जसप्रीत बुमराह(Jaspreet Bumrah) आईपीएल 2024(IPL 2024) में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं….जबकि आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में बुमराह(IPL 2024) ही कप्तान थे और टीम ने दमदार तरीके से सीरीज को जीता भी था।
हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) की अगर बात की जाए तो हार्दिक (Hardik Pandya) ने कुल 6 मैच खेले हैं। जिनमें 131 रन बनाए हैं। अब 131 रन के दम पर तो हार्दिक को टीम में रखा नहीं जा सकता है।

टी20 विश्व कप का ग्रुप:
ग्रुप ए- इंडिया, कनाडा, पाकिस्तान, आयरलैंड, यूएसए
ग्रुप बी- ओमान, इंग्लैंड, नामीबिया, ऑस्ट्रेलिया, स्कॉटलैंड
ग्रुप सी-युगांडा, पापुआ न्यू गिनी, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान,वेस्टइंडीज
ग्रुप डी- साउथ अफ्रीका, श्रीलंका, बांग्लादेश, नीदरलैंड्स, नेपाल

हार्दिक क्यों होंगे बाहर?
हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आउट ऑफ फॉर्म (Out Of Foam) चल रहे हैं। जो कि टीम के लिए एक बड़ा संकट है। ये हर किसी को पता है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) एक शानदार खिलाड़ी है। वो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनो कर सकते हैं। लेकिन इस बार आईपीएल 2024 (IPL 2024) में कुछ खास नहीं कर पाए हैं। पांड्या (Hardik Pandya)अगर फॉर्म में लौटे तो उन्हें टी20 विश्व कप (T-20 World Cup) के लिए टीम इंडिया में जगह मिल सकती है। शिवम दुबे ने पूरे आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है। जिसकी बदौलत उनको टीम में जगह मिल सकती है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button