ट्रेंडिंग

Loksabha Election News MP 2024 Update: कटनी में विपक्ष पर गरजे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, बोला कांग्रेस तो…

Loksabha Election News MP 2024 Update: कटनी एंकर कटनी के बहोरीबंद विधानसभा क्षेत्र के बाकल में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने विशाल जन सभा को संबोधित किया। इससे पहले बहोरीबंद पहुंचने पर बीजेपी नेताओं ने श्री साय का जोरदार स्वागत किया। स्वागत करने वालों में बीजेपी जिला अध्यक्ष दीपक टंडन, विधायक संजय पाठक, विधायक प्रणय पाण्डे, आदि शामिल रहे सभा को सम्बोधित करते हुए मुख्य वक्ता के रूप के पंहुचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने देश को उन्नति के रास्ते पर ले जाने के लिए बीजेपी को आशिर्वाद देने की अपील की।

उन्होने कहा की बाकल पहुंचकर मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं अपने परिवार के बीच में आय है आदिवासी वनवासी जनजाति समाज के लिए अगर किसी ने जमीनी स्तर पर लाभ पहुंचाने का कार्य किया है तो वह केन्द्र की नरेन्द्र मोदी जी की सरकार ने किया है। हमारे पास अब मौका है कि हम संपूर्ण वनवासी समाज फिर मोदी जी की सरकार को अपना आशीर्वाद दें ताकि हमारे भाइयो बहनों की दिशा दशा और तकदीर बदल सके।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा पूरा परिवार मध्यप्रदेश में है। छत्तीसगढ़ के विकास के लिए स्र्वगीय अटल जी ने हमें इस राज्य का तोहफा दिया है। दोनों राज्यों ने हमारे दो परिवार आज भी उसी प्रेम स्नेह से मिलते हैं। सभी को जै जोहार।

श्री साय ने कहा कि आदिवासी जनजाति समाज के विकास के लिए यह अहम चुनाव हैं। आज यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को देश की तीसरी बार बागडोर सौंपने का चुनाव है। 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने के लिए यह चुनाव है। हमारे समाज को एक ताकत के रूप में खड़ा करने का यह चुनाव है। 500 साल बाद भगवान राम को मंदिर में विराजने का श्रेय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जाता है।ऐसे एक नहीं अनेक संकल्प बीजेपी ने पूरे किए यह मोदी की गारंटी है। आज हम यह संकल्प लें कि खजुराहो से वीडी शर्मा जी को पुन संसद में भेजेंगे। वह वीडी शर्मा जिनके संगठनात्मक नेतृत्व में हमने मध्यप्रदेश में 167 सीटें जीती और पुनः सरकार बनाई।

उन्होनें शर्मा को संगठन का शिल्पी बताया। साथ ही कहा की कांग्रेस, सपा मैदान छोड़ चुकी हैं। एक तरह से निर्विरोध निर्वाचन वीडी शर्मा जी का हो रहा है। यह ऐसा अवसर है कि हम पूरे देश में वीडी शर्मा जी की बड़ी जीत का इतिहास बना सकते है। मुझे पूरा विश्वास है कि हम सब मिलकर इस संकल्प को पूरा करेंगे।उन्होंने कहा कि आज इस सभा में लोगों की भीड़ देखकर यह विश्वास है कि खजुराहों में बीजेपी की जीत इतिहास बनाएगी। उन्होने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस का समूल नष्ट करना है। कांग्रेस ने देश को लूटने का काम किया है। गरीबी हटाओ का नारा देने वाली कांग्रेस के राज में गरीब बढ़ते गए।

साय ने कहा कि कांग्रेस के घर में भगदड़ मची है उन्हे प्रत्याशी नहीं मिल रहे है। उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ में पांच साल मुख्यमंत्री रहे नेता की भाभी ने ही बीजेपी ज्वाइन कर ली। कांग्रेस अपना घर नहीं संभाल पा रही। जनता ने ठान लिया है तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाऐंगे। कटनी खजुराहो लोकसभा से जीत का रिकार्ड बनाएंगे। यहां से पवई के कल्दा के लिए रवाना हो गए।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button