Sliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राजनीतिराज्य-शहर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बदमाशों को दी खुली चुनौती, कहा बेटी को छेड़ा तो अगले चौराहे पर ही होगा राम नाम सत्य!

Uttar Pradesh News: 2017 ये वो साल था, जब उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath in Uttar Pradesh) की सरकार बनती है, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath in Uttar Pradesh) ने बदमाशों और माफियाओं पर जमकर प्रहार किया। बदमाशों के खिलाफ धुआंधार कार्ऱवाई हो रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath in Uttar Pradesh) को बेबाद अंदाज के लिए जाना जाता है, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath in Uttar Pradesh)लगातार बदमाशों को अल्टीमेटम देने का काम करते हैं, इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath in Uttar Pradesh)ने संत कबीर नगर में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा अपराधियों को कड़ी चेतावनी दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath in Uttar Pradesh)ने अपराधियों को एक बार फिर चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगर किसी ने बेटी को छेड़ने का प्रयास किया, तो अगले चौराहे पर ही राम नाम सत्य होगा


दरअसल आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath in Uttar Pradesh) ने बताया कि उत्तर प्रदेश में इंटीग्रेटेड कमांड सेंटर स्थापित किया जा रहा है। जिससे शहर के सभी प्रमुख चौराहों की निगरनी CCTV कैमरे की मदद से की जा रही है। वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ एक्शन तेज कर दिया।हापुड़ में हत्या के इरादे से जा रहे तीन शूटर्स को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक शूटर घायल हो गया।
समाजवादी पार्टी पर सीएम योगी ने बोला हमला
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath in Uttar Pradesh)ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर हमला बोला।उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)अयोध्या में भगवान राम का और कन्नौज में आंबेडकर का विरोध करते हैं लेकिन डबल इंजन की सरकार विकास कार्यों को तेजी से पूरा करती है। सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि अगर आज समाजवादी पर्टी(Samajwadi Party) की सरकार होती, तो अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर नहीं बन पाता। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)वोट तो जाति के नाम पर लेती है। लेकिन काम केवल परिवार के लिए करती है। वहीं गोंडा में समाजवादी पार्टी के अध्यश अखिलेश यादव (Samajwadi Party President Akhilesh Yadav ) ने योगी सरकार पर पलटवार किया और कहा कि इनके राज में कानून व्यवस्था जीरो हो गई है और जीरो टॉलरेंस की पॉलिसी भी जीरो हो गई है अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को भू-माफिया बताया।उधर गोरखपुर में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath in Uttar Pradesh)की मुलाकात एक मुस्लिम शख्स से हुई, जिसने उन्हें रामचरित मानस की चौपाई सुनाई।


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath in Uttar Pradesh)ने 2017 से 2022 तक जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत कार्रवाई की है, प्रदेश में उत्तरप्रदेश पुलिस ने सैकडों एनकाउंटर किए। जिन बदमाशों ने बहू-बेटियों के साथ बदतमीजी की, तो उनका एनकाउंटर भी हुआ। शायद यही कारण था कि 2022 में उत्तर प्रदेश में य़ोगी आदित्यनाथ की सरकार बनती है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button