ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

भ्रष्टाचार में डूबे सत्येन्द्र जैन को क्लीन चिट, ईरानी ने केजरीवाल को घेरा

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को अपनी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन का भ्रष्टाचार के मामले में बचाव करना और अपनी तरफ से क्लीन चिट मंहगा करना पड़ता नजर आ रहा है। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी केजरीवाल को सत्येन्द्र से संबंधित दिय गये बयानों और दावों को झूठा करार देते हुए उनको कई सवालों के कठघरे में खड़ा किया।

स्मृति ईरानी ने इस मामले पर प्रेस कांफ्रेस करके केजरीवाल को बुरी तरह घेरा और सत्येन्द्र जैन से संबंधित प्रकरण में केजरीवाल से दस तीखे सवाल करके उनके जबाव देने का कहा। उन्होने कहा कि भ्रष्टाचार और मनी लाड्रिंग सत्येन्द्र जैन में 9 जून तक प्रर्वतन निदेशालय के हिरासत में होने के बावजूद केजरीवाल को क्लीन चिट देने पर स्मृति ईरानी ने सवाल उठाये।

ये भी पढ़ें- अस्पताल में हालचाल पूछने के बहाने अखिलेश की आजम की नाराजगी दूर करने की कोशिश, क्या मान जाएंगे आजम!

उन्होने कहा कि सत्येन्द्र जैन ने ईडी के समक्ष स्वीकार किया है कि उनके और उनके परिवार वालों के स्वामित्व वाली चार कंपनियों को कोलकाता की कंपनी द्वारा हवाला के माध्यम से 16.39 करोड़ का लेन देन हुआ। स्मृति ईरानी ने पूछा कि क्या भ्रष्टाचार आरोपी सत्येन्द्र जैन के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

उधर आप सांसद संजय सिंह ने भी स्मृति ईरानी की प्रेस कांफ्रेस के बाद उनके आरोपों को जबाव में प्रेस वार्ता की। आप सांसद ने फिर से दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन को निर्दोष बताया। उनका कहना है कि यह सात साल पुराना मामला है। ईडी ने सत्येन्द्र जैन को तब गिरफ्तार क्यों नहीं किया। लेकिन जैसे ही सत्येन्द्र जैन को हिमाचल प्रदेश का प्रभारी बनाया गया, उन्हें हिरासत में ले लिया गया। उन्होने भाजपा पर आम आदमी पार्टी को कमजोर करने की नाकाम कोशिश बताया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button