न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Parineeti Chopra Latest News: अभिनेत्री ने अफवाह वाली गर्भावस्था के बारे में हुई अटकलों को किया दूर

The actress dispelled speculations about her rumored pregnancy.

Parineeti Chopra Latest News: दिलजीत दोसांझ अभिनीता के साथ अपनी आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म “चमकीला” के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में परिणीति चोपड़ा ने ढीली काली ‘काफ्तान ड्रेस’ पहनी थी, जिसके तुरंत बाद ही उन्हें गर्भावस्था की अफवाहो का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनकी ड्रेस की पसंद पर सवाल उठाया तो उन्हें गर्भावस्था की अटकलों को दूर करना पड़ा। सोशल मीडिया पर कहा गया है कि, वह अपने बेबी बंप को छिपाने की कोशिश कर रही थीं। उनके बारे में प्रेग्नेंसी की अफवाह फैलाने वालों पर परिणीति ने सोमवार 1 अप्रैल को एक बार फिरसे उनका मज़ाक उड़ाया।

परिणीति का नया पोस्ट

24 सितंबर, 2023 को आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा से शादी करने वाली अभिनेत्री परिणीति ने कहा कि, वह नेटफ्लिक्स फिल्म चमकीला के प्रमोशन के लिए ‘फिटेड कपड़े’ पहनेंगी। उन्होंने इंस्टाग्राम रील्स पर सफेद ब्लेज़र ड्रेस पहने हुए अपना एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में परिणीति की काले कफ्तान ड्रेस में एक तस्वीर भी दिखाई गई, जिससे गर्भावस्था की अफवाहें उड़ गईं।

क्लिप पर टेक्स्ट में लिखा था, “आज अच्छे फिटिंग वाले कपड़े पहनना, क्योंकि जब मैंने काफ्तान ड्रेस ट्राई की…” इसके बाद वीडियो में कई हेडलाइंस दिखाई गईं, जिनमें दावा किया गया कि परिणीति चोपड़ा गर्भवती हो सकती हैं। परिणीति ने फोटो के साथ अपने कैप्शन में लिखा, “अपने फिटेड कपड़ों के युग में प्रवेश कर रही हूं (हंसते हुए इमोजी)।”

परिणीति ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर लगाया विराम

28 मार्च को परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ – स्टारर नेटफ्लिक्स फिल्म चमकीला के ट्रेलर लॉन्च के बाद, उनका सोशल मीडिया उनकी पसंद की ड्रेस – ऑल-ब्लैक कफ्तान ड्रेस की वजह से अभिनेत्री की गर्भावस्था के बारे में अटकलों से भर गया था। जल्द ही, अभिनेत्री ने लोगों पर पलटवार करते हुए कहा कि, वह सिर्फ इसलिए गर्भवती थीं क्योंकि उन्होंने ढीली ड्रेस पहनी थी।

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ का सहारा लिया अपनी अनुमानित गर्भावस्था (Anticipated Pregnancy) पर प्रतिक्रिया शेयर करने के लिए और हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, “काफ्तान पोशाक = गर्भावस्था। ओवरसाइज़्ड शर्ट = गर्भावस्था। आरामदायक भारतीय कुर्ता = गर्भावस्था।

गर्भावस्था की अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं’

कुछ ही हफ्ते पहले, कुछ मीडिया पोर्टल्स ने यह भी सुझाव दिया था कि, परिणीति गर्भवती हो सकती हैं। अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने एक मीडिया के साथ हाल ही मे हुई बातचीत में अटकलों को खारिज कर दिया।

सूत्र ने कहा था कि, “गर्भावस्था की अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। इस समय वह कई शहरों में काम कर रही हैं, कभी पेशेवर प्रतिबद्धताओं (Professional Commitments) के लिए तो कभी व्यक्तिगत कारणों (Personal Reasons) से। वाकई में, यह हैरान कर देने वाली बात है कि, किसी के कपड़ो की पसंद को लेकर ऐसी अफवाह फैल सकती है और किसी की प्राइवेट लाइफ में इंटरफेरेंस कर सकती है।”

अगली फिल्म

इम्तियाज अली द्वारा परिणीति की आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म “चमकीला” का निर्देशन किया गया है और फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान (AR Rahman) द्वारा तैयार किया गया है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। बता दे कि, यह फिल्म पंजाबी गायन सनसनी अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी और सहयोगी अमरजोत के जीवन पर आधारित है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button