ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Karwa Chauth 2022: बॉलीवुड में भी दिखता है करवा चौथ का क्रेज़, ये एक्टर भी अपनी पत्नियों के लिए रखते हैं व्रत

नई दिल्ली: करवाचौथ (Karwa Chauth 2022) का त्योहार इस साल 13 अक्टूबर को मनाया जाएगा। इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती हैं और पूजा-अर्चना करती हैं। रात को चांद निकलने के बाद ही व्रत को तोड़ती हैं। आज हम बात करेंगे बॉलीवुड सेलेब्स की जो अपनी पत्नियों से बेहद प्यार करते हैं और करवा चौथ में उनके लिए रखते हैं व्रत।

ये एक्टर रहते हैं अपनी पत्नियों के लिए व्रत

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

बॉलीवुड के पावर कपल (Karwa Chauth 2022) कहे जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हर किसी के फेवरेट हैं. एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने बताया था कि वो दीपिका के लिए करवाचौथ का व्रत रखते हैं. आपको बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह को आइफा अवार्ड मिला था, जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण को अपने घर की लक्ष्मी बताया था. ये दोनों कपल हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं.

अभिषेक बच्चन-एश्वर्या राय बच्चन

अभिषेक बच्चन भी इस मामले में किसी (Karwa Chauth 2022) भी सेलेब्स से पीछे नहीं हैं. वो भी अपनी पत्नी एश्वर्या के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी एक इंटरव्यू में दी थी. अभिषेक ने बताया था कि वो व्रत के चक्कर में 24 घंटे तक भूंखे रहे हैं, क्योंकि वो सरगी खाना भूल गए थे.

यह बी पढ़ें: Amitabh Bachchan Birthday Special: इस शहर में पूजें जाते हैं बॉलीवुड के महानायक, आरती के पहले पढ़ी जाती है उनके नाम की चालीसा

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा
क्रिकेट के किंग यानी की विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए करवाचौथ का व्रत रखते हैं. उन्होंने इस बात का खुलासा इंस्टाग्राम पर एक क्यूट तस्वीरे शेयर कर किया था. ये जोड़ी भी बॉलीवुड सेलेब्स की जोड़ी में से एक है.

आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप
बॉलीवुड को एक के बाद एक हिट फिल्म देने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. उन्होंने साल 2018 में एक फोटो शेयर की थी, जहां उन्होंने बताया था कि वो अपनी पत्नी ताहिरा के साथ करवा चौथ का व्रत रखते हैं.

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा
इस मामले में राज कुंद्रा भी किसी से पीछे नहीं हैं. राज कुंद्रा भी अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने एक इंटरव्यू में दी थी.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button