उत्तर प्रदेशराजनीतिराज्य-शहर

CM Yogi Latest News: CM योगी का अंबेडकरनगर दौरा, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

CM Yogi's visit to Ambedkar Nagar, will give gift of many projects

CM Yogi Latest News: यूपी में राजनीति को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल के नेता अपनी ताकत दिखाने में लगे हुए हैं। वहीं इस बीच खबर सामने आई है कि सीएम योगी आज अम्बेडकरनगर के कटेहरी विधानसभा के हीड़ी पकड़िया में जनसभा करेंगे। जिले को 13 अरब रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे।

उत्तर प्रदेश में राजनीति गरमा गई है। ऐसे में हर राजनीतिक दल के नेता अपनी ताकत दिखाने में लगे हुए हैं। इसी बीच ऐसी खबर आ रही हैं कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस रविवार यानी 8 सितंबर को अंबेडकर नगर का दौरा पर हैे। बता दें सीएम योगी अंबेडकर नगर के निवासियों को एक बड़ी सौगात देने वाले हैं। साथ ही मुख्यमंत्री योगी 13 अरब रुपये से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे।

बता दें सीएम योगी रविवार यानि आज 8 सितंबर की सुबह 11 बजे हेलीकॉप्टर से जनपद के भीटी विकास खंड के हीड़ी पकडिय़ा स्थित प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल पर पहुंचें। जिसके बाद वह कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। कटेहरी विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी सीएम योगी का यह दौरा अहम माना जा रहा है। एक माह के भीतर मुख्यमंत्री का यह तीसरा दौरा है। मुख्यमंत्री 12:40 पर लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।

मिशन रोजगार के तहत ऐसे मामलों में चयनित व्यक्तियों को नियुक्ति पत्र भी प्रदान किए जाएंगे। 5,000 स्कूली बच्चों को सीएम योगी से टेबलेट मिलेंगे। जनसभा के बाद सीएम जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। कटेहरी विधानसभा के आगामी उपचुनाव को देखते हुए सीएम योगी का यह दौरा खासा महत्वपूर्ण है। एक महीने से भी कम समय में मुख्यमंत्री तीन दौरे कर चुके हैं।

अधिकारी कार्यक्रम स्थल पर जनसभा मंच और अस्थायी हेलीपैड सहित अन्य निर्माण परियोजनाओं की प्रगति का निरक्षण किया रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के लिए विशेष सुरक्षा उपाय किए गए हैं। पूरे कार्यक्रम स्थल पर पुलिस अधिकारी तैनात हैं

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button