ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

कंपनी प्रबंध निदेशक ने महिला कर्मी से की अश्लीलता, सहकर्मियों ने रंगे हाथों दबोचा, पुलिस को सौंपा

बलरामपुर। जिले में नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ अश्लील हरकत करना निजी कंपनी के प्रबंध निदेशक को महंगा पड़ गया। पुलिस ने एग्रीकल्चर डेवलपमेंट आफ इंडिया 36 आनंद विहार, नई दिल्ली , कंपनी के प्रबंध निदेशक विक्रम सिंह राठोर उर्फ चौधरी कुंवर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित गिलौली गांव थाना सोनवा जनपद श्रावस्ती का रहने वाला है।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने बताया कि एक महिला ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि कथित कंपनी का प्रबंध निदेशक विक्रम सिंह राठौर ने पिछले तीन माह में करीब 20 से ज्यादा लोगों को फर्जी ज्वाइनिंग लेटर व आइडी कार्ड बनाकर दी है। उसने संविदाकर्मी के पद पर 35 हजार रुपये के वेतनमान पर नौकरी दे रखी है।

महिला का आरोप है कि गुरुवार को वह कार्यालय में ड्यूटी पर थी, तब आरोपित ने उसे अपने कमरे में बुलाया और वहां कमरे में मौजूद अन्य व्यक्ति को बहाने से बाहर भेज दिया। इसके बाद अपने पास बैठाकर सैलरी के बारे में बात करने लगा और उसका अचानक हाथ पकड़कर अश्लील हरकत करने लगा।

यह भी पढेंःगणेश महोत्सव के लिए फिल्म ‘पुष्पा’ एवं ‘शोले’ आधारित भगवान गणपति की मूर्तियां बनाने का काम जोरों पर

इसी बीच बाहर भेजे गया व्यक्ति पुन: कमरे में आ गया तो उसने फिर उसे बाहर भेज दिया और अंदर से दरवाजा बंद कर गालीगलौच करने लगा। महिला के शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीडित कर्मचारी की सहकर्मी संदीप, राजकुमार, राजेश व प्रिया ने आकर उसे बचाया और सभी सहकर्मियों ने मिलकर प्रबंध( निदेशक को पकड़ लिया। इसके बाद उसे थाने लेकर आया गया। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार दुबे के नेतृत्व में उपनिरीक्षक श्रवण कुमार वर्मा की टीम ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button