उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Complaint Against Principal: रैली में छात्र ने लगाया भारत माता की जय का नारा, प्रिंसिपल ने दिलवायी धमकी

छात्र के भारत माता की जय का नारा लगाने पर प्रिंसिपल द्वारा विरोध जताने का पता चलने पर बजरंग दल के लगा। तो अगले दिन बजरंग दल विभाग संयोजक हेमंत सारस्वत अपने साथियों के साथरमाबाई राजकीय महाविद्यालय में पहुंचे। बजरंग दल कार्यकर्ताओं व गुस्साए छात्रों ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

अमरोहा । जनपद के गजरौला स्थित रमाबाई राजकीय महाविद्यालय में NCC परेड में छात्र विशाल शर्मा ने भारत माता की जय का नारा लगाया। इस पर प्रिंसिपल रईस अहमद ने उसे यह नारा लगाने रोक दिया। इतना ही प्रिंसिपल ने उसे सबके सामने अपमानित करने किया। इस प्रकरण में छात्र ने थाना गजरौला पुलिस में तहरीर दी है।


छात्र के भारत माता की जय का नारा लगाने पर प्रिंसिपल द्वारा विरोध जताने का पता चलने पर बजरंग दल के लगा। तो अगले दिन बजरंग दल विभाग संयोजक हेमंत सारस्वत अपने साथियों के साथ रमाबाई राजकीय महाविद्यालय में पहुंचे। बजरंग दल कार्यकर्ताओं व गुस्साए छात्रों ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


इसके बाद सड़क को जाम लगा दिया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने करीब एक घंटे तक सड़क को जाम रखा। उन्होंने प्रधानाचार्य को पद से हटाने व छात्र को धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारियों ने किसी तरह छात्रों को समझा बुझाकर जाम को खुलवाया। इससे पहले प्रदर्शनकारियों ने प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए उन्हें एक ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढेंः Dharm Sansad:जंतर-मंतर पर बागेश्वर बाबा के समर्थन में धर्म संसद, साधु-संत, महिलाएं, समर्थकों ने लिया हिस्सा


भारत माता की जय के नारे लगाने पर छात्र विशाल शर्मा का कहना है कि जब वह ट्यूशन से पढ़ाकर घर लौट रहा था, तब कॉलेज के प्रधानाचार्य रईस अहमद के इशारे पर बाइक सवार युवकों ने उसकी पिटाई की। उसने बताया कि बीते दिनों कुष्ठ रोग से बचाव को लेकर एक रैली निकाली गई थी। इस रैली में छात्र बीए द्वितीय वर्ष के छात्र विशाल शर्मा ने भारत माता जय के नारे लगाये थे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button