उत्तर प्रदेश

UP Bijnor News: बिजनौर में अपराधी हुए बेलगाम, तमंचे के बल पर लूट

Criminals became unbridled in Bijnor, looting at gunpoint

UP Bijnor News: बिजनौर में अपराधी हुए बेलगाम पुलिस का नही रहा ज़रा भी ख़ौफ़, तीन अज्ञात बदमाशों ने जनसेवा केन्द्र पर तमंचे के बल पर रुपयों की लूट करते हुए पूरे इलाके में सनसनी फैलादी और बहुत आराम के साथ फरार हो गये. सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गये. लूट की घटना के बारे में जानकारी करते हुए ,पुलिस को घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने के निर्देश दिये है। बदमाशों की तमंचे के बल पर लूट करने की लाइव तस्वीरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है।

बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र के गाँव कुमहेड़ा में जनसेवा केन्द्र पर तीन अज्ञात बदमाशों ने पहुंचकर कर्मचारियों को तमंचा दिखाया और 75 हज़ार रुपये की लूट करते हुए फरार हो गये,तमंचे के बल पर लूट की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वही इस लूट की लाइव तस्वीरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़ी। पुलिस ने बदमाशों को काफी तलाश किया लेकिन बदमाश पुलिस की पकड़ से काफी दूर निकल चुके थे।बिजनौर एसपी अभिषेक भी घटना स्थल पर पहुंच गये,और जनसेवा केन्द्र पर मौजूद कर्मचारियों से जसनकरी की। जनसेवा केन्द्र कर्मचारियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने 25,26 हज़ार रुपये का ब्यौरा दिया है। शेष धनराशी की जांच की जा रही है।

बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है।पुलिस इस लूट की घटना को लेकर हर एक पहलू पर जांच पड़ताल कर रही है। लेकिन शाम ढलने से पहले ही इस लूट की घटना ने पुलिस विभाग में भी हड़कम्प मचा कर रख दिया।वही पुलिस बहुत बारीकी से लूट की घटना के खुलासे में जुट चुकी है, और जल्द पुलिस इस घटना से पर्दा उठायेगी। लूट को अंजाम देने वाले तीन बदमाश बताये जा रहे हैं।एसपी अभिषेक द्वारा बताया गया,किरतपुर थाना क्षेत्र में लगभग शाम पाँच से छःबजे सूचना आई कि जनसेवा केंद्र में कुछ लोगो ने तमंचे के बल पर लूट की है।तत्काल पुलिस फोर्स को मौके पर भेजा गया। जनसेवा केन्द्र के जो कर्मचारी है,उनसे जानकारी की गई। उन्होंने 75 हज़ार रुपये कैश होना बताया।,25 से 26 हज़ार का इनके पास ब्यौरा उपलब्ध है। शेष एमाउंट के विषय मे जांच कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज देखा गया उसमे तीन व्यक्ति है।शुरू में एक व्यक्ति ने आकर इनसे रिक्वेस्ट की पैसे आप कैश विडरॉल कर सकते हैं। जब इन्होंने हामी भरी उसके बाद उसके दो साथी आए जिन्होंने इनके साथ असलाह के बल पर घटना की है।

इस घटना का खुलासा करने के लिये पुलिस की तीन टीमे लगा दी गई है।आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे चेक किये जा रहे है।इस घटना का जल्द खुलासा किया जायेगा।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button