उत्तर प्रदेशन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

उत्तर प्रदेश में ATS की तरफ सें PFI के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी

उत्तर प्रदेश ATS पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया यानी PFI के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है छापेमारी के दौरान वाराणसी, लखनऊ,मेरठ और आजमगढ़, गाजियाबाद से 13 लोगों को दबोच लिया गया है। फिलहाल ATS की टीम इन लोगों से जानकारी बटोरनें की कोशिश कर रही है.

सूत्रों के मुताबिक वाराणसी में ATS ने पुलिस की मदद से 4 लोगों को हिरासत मे ले लिया है इनको पकड़ने के लिए ATS की टीम ने आदमपुर, जैतपुरा, भेलूपुर, सारनाथ, कोतवाली और चौक थाना इलाको में शनिवार सुबह से ही छापेमारी कर रही थी.

पकडे गए लोगो के पास से मोबाइल और लैपटॉप से कई संदिग्ध और देश विरोधी गतिविधियों से जुड़ी सामग्री को बरामद किया गया है वहीं मुरादाबाद से एक युवक को भी हिरासत में ले लिया गया है बताया जा रहा है यह संविदा कर्मी (Contract workers) अपने ब्लाक में PFI का प्रचार-प्रसार कर रहा था.

बता दें आजमगढ़ में निजामाबाद और मुबारकपुर थाना इलाके से 3 लोगों को गिरफ्तार किया है आशंका जताई जा रही है इन आरोपियों के तार PFI से जुड़े हुए हैं. हालांकि, इस बारे में जिले का कोई भी अधिकारी (officer)और कर्मचारी कुछ भी बताने से बच रहा है।

मेरठ के लिसाड़ीगेट और कोतवाली थाना क्षेत्र से ATS ने 5 लोगों को उठाया है। उन 5 लोगो में से बुदलंशहर से महानगर अध्यक्ष रह चुके सपा नेता अब्दुल खालिक भी शामिल है बता दें मेरठ( Meerut) मे पत्नी का इलाज कराने आए अब्दुल खालिफ शनिवार को अपने भाई के घर आया था. अ्बदुल के भाई के घर लिसाड़ी गेट से PFI को लेकर ATS की तरफ से की गई छापेमारी के दौरान अब्दुल खालिफ को गिरफ्तार किया गया है इसके अलावा ATS ने बागपत(bagpat), बुलंदशहर, गाजियाबाद और शामली (Shamli) में भी छापेमारी की है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button