ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

एनिमल’ की सफलता के बाद रणबीर कपूर ने बढ़ाई कई गुना फीस…

Animal: फिल्म ‘एनिमल’ की सफलता के साथ ही रणबीर कपूर का करियर एक ऊंची उड़ान पर है। रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिए तगड़ी फीस वसूली और अब खबर है कि इस फिल्म की सफलता के बाद एक्टर ने अपनी फीस डबल से भी अधिक कर ली है। इनफैक्ट दावा ये भी किया जा रहा है कि रणबीर की फीस अब रणवीर सिंह से भी अधिक हो गई है। रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ पिछले साल 1 दिसंबर को रिलीज हुई और इसने सिनेमाघरों में बम्पर कमाई की है। रणबीर की इस फिल्म ने दुनिया भर में 900 करोड़ से अधिक की कमाई की है। इस फिल्म के बाद से रणबीर की सफलता में चार चांद लग गए हैं और एक्टर सातवें आसमान पर हैं।

Also Read: Latest Hindi News Animal । News Today in Hindi

रणबीर कपूर की इस फिल्म की सफलता के साथ ही उनका ब्रैंड वैल्यू बढ़ गया है और उनके करियर को एक नई उड़ान मिलती दिख रही है। अब खबर है कि एक्टर ने अपनी फीस बढ़ा ली है। बताया जा रहा है कि एक्टर की फीस में डबल से भी ज्यादा की बढ़ोतरी हुई है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म की सफलता की बदौलत एकटर ने अपना स्टारडम लेवल 2 से लेवल 5 कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ की सफलता के बाद अपनी फीस 30 करोड़ रुपयये से बढ़ाकर सीधे 65 करोड़ रुपये के करीब कर ली है। हालांकि, अपनी इस फीस को लेकर एक्टर की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं है। कहा ये भी जा रहा है कि उनकी इस फीस हाइक को लेकर उनकी फैमिली के पास भी किसी तरह की कोई डीटेल नहीं है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स ऐसे भी रहे हैं जिसमें बताया गया कि रणबीर ने ‘एनिमल’ के लिए 70 करोड़ रुपये की तगड़ी फीस वसूली है।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

sanju’ की सफलता के बाद रणबीर कपूर ने की अपनी इतनी फीस

याद दिला दें कि फिल्म ‘sanju’ की success के बाद भी रणबीर के फीस बढ़ाने की खबर सामने आई थी। तब ऐसी रिपोर्ट थी कि रणबीर कपूर ने ऐड के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। खबर आई कि उन्होंने एक ऐड के लिए अपनी फीस 8 करोड़ से बढ़ाकर 12 करोड़ कर ली है। रणबीर कपूर ने ‘संजू’ में संजय दत्त का रोल निभाने के लिए 25 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

पत्नी आलिया भट्ट लेती हैं इतनी फीस

वहीं उनकी वाइफ आलिया भट्ट की बात करें तो बताया जाता है कि वह अपनी स्क्रिप्ट के हिसाब से फीस चार्ज करती हैं। जैसे उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए 10-12 करोड़ रुपये फीस ली थी, वहीं ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए एक्टर ने करीब 20 करोड़ चार्ज किए थे।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

कार्तिक इसलिए नहीं बढ़ाते हैं अपनी फीस

हालांकि, फिल्म की सफलता के बाद लगभग सभी स्टार्स अपनी फीस बढ़ाया करते हैं। यहां तक की सनी देओल ने भी अपनी फीस बढ़ा दी है जिन्होंने ‘गदर 2’ के लिए 8 करोड़ चार्ज किए थे। कहा जा रहा है कि केवल कार्तिक आर्यन हैं जिन्होंने इस पैटर्न को फॉलो नहीं किया है। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा था कि अगर फिल्म की असफलता के बाद हम अपनी फीस घटाते नहीं हैं तो सक्सेस के बाद बढ़ाना क्यों? वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो, रणवीर सिंह (ranveer singh) अपनी फिल्म के लिए 30 से 50 करोड़ के बीच चार्ज करते हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button