न्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की सियासत में फिर घमासान, विधायक नितेश राणे का दावा,NCP दामन थामेंगे संजय राउत !

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में राजनेताओं के सियासी दांवपेच एक बार फिर शुरु हो गये हैं.जहां रिफाइनरी मुद्दे को लेकर राजनिती गरमा रही है, वहीं एनसीपी और शिवसेना को लेकर कई तरह की अटकले लगाई जा रही हैं. मौजूदा समय में जो बदलाव के संकेत दिख रहे हैं, उससे तो यही लगता है कि, शिवसेना को एक और बड़ा झटका लग सकता है. बीजेपी विधायक नितेश राणे (Nitesh Rane) ने दावा किया है कि, 10 जून से पहले संजय राउत एनसीपी (NCP) का दामन थाम लेंगे. नितेश राणे यहीं नहीं थमें आगे उन्होंने संजय राउत पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, उद्धव ठाकरे ने सांप को दूध पिलाया है. राउत बालासाहेब ठाकरे के भी नही हो पाए तो उद्धव के क्या होंगे? राणे यही नही रूके उन्होंने संजय राउत को आगे भी खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने कहा कि संजय राउत समाजवादी विचारधारा को मानने वाल व्यक्ति है. हिंदूत्व से संजय राउत का कोई वास्ता नहीं है.


केरला स्टोरी को लेकर सुनाई खरी खोटी
इसी के साथ राणे ने केरला स्टोरी को लेकर भी राउत को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, संजय राउत को ये फिल्म पंसद नही आई है. अगर राउत को केरल स्टोरी नही पसंद तो जल्द OTT पर दिशा सालियान फाइल्स का प्रीमियर होगा इसलिए ही लगातार संजय राउत अजित पवार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं.

Read : Latest Politics News , Hindi News, News Watch India


पहले भी संजय राउत पर लगा चुके हैं आरोप
इससे पहले महाराष्ट्र की राजनीति में बवाल पहले ही उस वक्त हो चुका है. जब एनसीपी अध्यक्ष शरद पंवार ने अपने पद इस्तीफा देने का ऐलान किया था. उस वक्त भी राणे ने इसका जिम्मेदार संजय राउत को ठहराया था. इस दौरान उन्होंने कहा थी कि, राउत लगातार अजित पावर को टारगेट कर रहे थे, उसके बाद जो हुआ वो सभी ने देखा. राउत की बयानबाजी से जो गलत मैसेज गया अब वो ही सब पंवार परिवार में भी शुरू हो गया है जो पिछले दिनों ठाकरे परिवार में हुआ था.राणे का आरोप था कि इसी से संजय राउत की रोजी-रोटी चलती है. हालांकि, अब शरद पवार ने इस्तीफा वापस ले लिया है.

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button