उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

प्रयागराज हाइवे के किनारे झाड़ियों में सन्दिग्ध परिस्थितियों में मिला नरमुंड !

Uttar Pradesh News: प्रतापगढ़ के लखनऊ प्रयागराज हाइवे(prayagraj highway) किनारे झाड़ियों में सन्दिग्ध परिस्थितियों में मिला नरमुंड पास में ट्रैकसूट भी मिला, नरमुंड मिलने के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया। नरमुंड मिलने की सूचना मिलने के बाद इलाकाई पुलिस मौके पर पहुँच गई और जांच पड़ताल में जुट गई, पहले तो ट्रैकसूट से शिनाख्त का प्रयास किया गया और बाद में उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया जिसका डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा। कुंडा कोतवाली के स्थानीय कस्बे के रजनपुर का मामला।

राजा भइया के गढ़ में लखनऊ प्रयागराज हाइवे के किनारे झाड़ियों के पास नरमुंड मिलने के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया है बात जंगल की आग की तरह फैली तो स्थानीय लोगों भीड़ जमा हो गई, इस बात की सूचना कुंडा पुलिस को दी गई जिसके बाद सीओ(Co) समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुच गया।

जिस स्थान पर नरमुंड पाया गया उसी के पास एक ट्रैकसूट भी मिला जिसके बाद पुलिस ने कुंडा कोतवाली इलाके के जमेठी गांव से 28 फरवरी से गायब शिक्षामित्र के परिजनों को बुलाकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन मौके पर पहुचे परिजनों ने ट्रैकसूट शिक्षामित्र के पहने ट्रैकसूट से मिलता जुलता बताया जा रहा है लेकिन परिजन यह मानने को तैयार नही हुए कि यह शिक्षामित्र का ही है, थकहार कर पुलिस ने अन्ततः नरमुंड और ट्रैकसूट को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने का फैसला लिया है और अंत्यपरीक्षण के लिए लिए भेज दिया गया है

जहाँ से नरमुंड का सैम्पल डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया जाएगा और डीएनए रिपोर्ट आने के बाद ही किसी नतीजे पर जांच पहुँच पाएगी। फिलहाल यदि डीएनए टेस्ट में शिक्षामित्र का पाया जाता है तो ठीक अन्यथा की दशा में यदि कपड़े उसके पाए जाते हैं तो सवाल यह भी उठेगा की आखिर यह नरमुंड किसका है और क्या शिक्षामित्र के साथ और भी कोई गायब हुआ था जिसका यह नरमुंड है ऐसी स्थिति बनने पर पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित होगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button