उत्तर प्रदेशन्यूज़बड़ी खबर

UP Nagar Nikay Chunav 2023: चंदौली में बीजेपी का धुंआधार प्रचार,खुद प्रचार में जुटे महेंद्र नाथ पांडेय

UP Nikay Chunav 2023: बीजेपी नगर निकाय चुनाव में जीत के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है लेकर केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय(Dr.Mahendra Nath panday) खुद चुनाव प्रचार में जुट गए. चुनाव प्रचार के लिए दीनदयाल नगर में पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ ही लोगों से बीजेपी प्रत्याशी को जीताने का आह्वान किया. कहा कि निकाय चुनाव में लोगों का समर्थन बीजेपी को मिल रहा है.


प्रधानमंत्री मोदी(Pm Modi) जी की प्रेरणा और प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था का असर दिखेगा.जिले में नगर निकाय की सभी सीटों के साथ ही प्रदेश में मेयर के सभी सीटों पर बीजेपी को जीत मिलेगी।इस दौरान महेंद्र पांडेय ने कहा कहा कि पूरा देश पीएम मोदी के मन की बात के सौवे एपिसोड का इंतजार कर रहा है.जिसमें वो गैर राजनीतिक बात करते है. विकास की बात लोगों का प्रयास, किसानों (Kisan)का प्रयास पर चर्चा करते है. पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम को इनसाइक्लोपीडिया करार देते हुए कहा कि यह दुनिया का इकलौता शो है. जिसे देश दुनिया में 29 करोड़ से ज्यादा लोगों ने सुना है.
वहीं कर्नाटक चुनाव(Karnataka Election) पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री महेंद्र पांडेय ने बड़ा दावा किया है. कहा कि की कर्नाटक की जनता ने बीजेपी को जिताने के लिए जनता ने कमर कस ली है. ताकि बीजेपी को किसी भी अन्य दल की जरूरत न पड़े 2018 में 110 सीटें मिली. लेकिन इस बार जनता ने कहा मन बना लिया है. किसी दूसरी पार्टी की जरूरत पड़ेगी. बीजेपी(BJP) पूर्व बहुमत की सरकार बनाएगी.

Read also: latest news about nikay chunav and updates in News Watch India

वहीं प्रधानमंत्री मोदी पर मल्लिकार्जुन खड़गे की तरफ से दिए गए विवादित टिप्पणी को निंदनीय करार देते हुए कहा कि विश्व के सबसे बड़े नेता के खिलाफ इस तरह का बयान को लेकर भाजपा ने केंद्रीय निर्वाचन आयोग से शिकायत की है. साथ मल्लिकार्जुन खड़गे के खिलाफ कार्रवाई करते है बाकी 10 मई को कर्नाटक की जनता कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस (Congress)को जवाब देगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button