ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

मदरसे में गंदी हरकतः 50 वर्षीया मौलवी ने की छह वर्षीया बच्ची से अश्लील हरकत, आरोपी गिरफ्तार

खंडवा (म.प्र.)। यहां एक मदरसे में बच्चों को दीनी तालीम देने वाला मौलवी बच्चियों से अश्लील हरकत करता था। वह छोटी बच्चियों को डरा धमकाकर मदरसे में गंदी हरकत करता है। पचास वर्षीय मौलवी ने शुक्रवार को एक छह वर्षीय बच्ची से अश्लीलता की थी।

पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर मौलवी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी है। मौलवी को मदरसे में पढने आने वाली बच्चियों से अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बताया गया है कि मौलवी नीम हकीमी भी करता था। वह सेक्स कमजोरी दूर करने और सेक्सवर्द्धक दवाईयां बेचने का धंधा भी करता था।

यह भी पढेंः अभिनेता अक्षयः ताजमहल देखने बुलेट से प्रेमिका व पालतू डॉग के साथ पहुंचे मलयालम एक्टर

गिरफ्तार आरोपी का नाम अब्दुल समद (50) है। वह मूल रुप से खरगोन के गोगांव का रहने वाला है। अब्दुल नागचून रोड छिपा कालोनी स्थित जकारिया मस्जिद के इमानुएल मदरसे में मौलवी था। इसके खिलाफ मदरसे में पढने वाली एक छह साल बच्ची की मां ने मोघट रोड में अश्लीलता व गंदी हरकत की रिपोर्ट लिखवायी थी।

मौलवी की दरिंगी की शिकार बच्ची ने मां से अपने पेट में दर्द की शिकायत की थी। मां ने बच्ची का शरीर देखा तो उसे उसके साथ गलत होने की आशंका हुई। उसने बच्ची को विश्वास में लेकर इस बारे में पूछा। बच्ची ने बताया कि मौलवी कई दिनों से उससे साथ गंदी हरकत करता था। इस पर बच्ची की मां ने पुलिस में तुरंत शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने मौलवी को तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button