ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Kriti Kharbanda Birthday: आज कृति खरबंदा मना रही अपना 32वां जन्मदिन, जानें हिना की किस बात पर भड़की थी हसीन, पढ़ें कुछ अनसुनी कहानियां

बॉलीवुड में अपनी मासूमियत और दमदार एक्टिंग से लोगो के दिलो में जगह बना चुकी एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda Birthday) आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है। एक्ट्रेस का जन्म दिल्ली के एक पंजाबी परिवार में अश्विनी खरबंदा और रजनी खरबंदा के घर हुआ था।

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी मासूमियत और दमदार एक्टिंग से लोगो के दिलो में जगह बना चुकी एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda Birthday) आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है। एक्ट्रेस का जन्म दिल्ली के एक पंजाबी परिवार में अश्विनी खरबंदा और रजनी खरबंदा के घर हुआ था।

कृति खरबंदा ने बॉलीवुड में अपने 13 साल पूरे कर लिए है। इस 13 सालों में एक्ट्रेस ने एक से एक शानदार फिल्मे बॉलीवुड को दी है। कृति खरबंदा ने अपने कॅरिअर की शुरुवात मॉडल के तौर पर की थी जिसके बाद उन्होंने मलयालम और तेलगू फिल्मो के ज़रिये एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा।

ज्वेलरी डिजाइनिंग भी करती है एक्ट्रेस

कृति एक एक्टर के साथ साथ ज्वेलरी डिजाइनर भी है। उन्होंने अपनी कॉमर्स की पढ़ाई के साथ ही ज्वेलरी डिजाइनिंग का कोर्स भी किया है और कई ज्वेलरी डिजाइन भी की है जिन्हे वो खुद ही पहनती भी है। पर्सनॅल लाइफ में कृति बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट को डेट कर रही है।

बॉलीवुड कॅरिअर

कृति ने अपने कॅरियर के शुरुवाती दिनों में मॉडलिंग की जिसके बाद उन्होंने कुछ साउथ इंडस्ट्रीज की फिल्में भी की जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया। जिसके बाद कृति ने फिल्म ‘राज रिबूट’ से बॉलीवुड में अपने कॅरिअर की शुरुवात की इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इमरान हासमी भी थे। जिसके बाद एक्ट्रेस ने ‘गेस्ट इन लंदन’, ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘शादी में जरूर आना’, ‘कारवां’, ‘यमला पगला दीवाना’, ‘हॉउसफुल 4′ और ’14 फेरे’ जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़ें- Palak Muchhal Marriage: अगले महीने की इस तारीख को सिंगर पलक मुच्छल लेगीं सात फेरें, ये म्यूज़िक कंपोज़र बनेगें उनके जीवनसाथी

साउथ फिल्मों से शुरू किया करियर

‘ठुकरा के मेरा प्यार…’ ये गाना तो आपने कभी न कभी जरूर सुना होगा. हर धोखा खाए आशिक का ये फेवरेट सॉन्ग कृति खरबंदा और राजकुमार राव की सुपरहिट फिल्म “मेरी शादी में जरूर आना” का है. फिल्म में एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने अपनी खूबसूरती और मासूमियत से हर किसी का दिल जीत लिया. आज यानी 29 अक्टूबर को कृति अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. कृति का जन्म 1990 में हुआ था, वो इन दिनों एक्टर पुलकित सम्राट को डेट कर रही हैं.

हिना की किस बात भड़की थी कृति

आपको इस बात से हैरानी होगी कि एक बार कृति ने कहा था कि वो टीवी एक्ट्रेस हिना खान को थप्पड़ मारना चाहती हैं. बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट हिना ने एक एपिसोड के दौरान कहा था कि उन्हें महेश भट्ट और चिरंजीवी के साथ एक फिल्म का ऑफिर दिया गया. लेकिन मेकर्स चाहते थे कि वो अपना वजन बढ़ाएं. इस पर हिना ने कहा, ‘साउथ में ऐसे चाहिए उन्हें उभड़ा हुआ सब.

जब साउथ एक्ट्रेसेस को हिना के इस कमेंट का पता चला तो उन्होंने टीवी एक्ट्रेस को खूब फटकार लगाई. कृति खरबंदा ने तब इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं इससे पहले हिना खान की बहुत रिस्पेक्ट करती थी, वो टीवी की बहुत बड़ी स्टार हैं. आप लोगों के बारे में इस तरह से बात नहीं करते हैं. आप मुझे देख सकते हैं, मैं साउथ फिल्मों की एक अभिनेत्री रही हूं. नेशनल टेलीविजन पर ऐसी बातें कहने की कोई जरूरत नहीं है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button