ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Dy. CM बृजेश पाठक बोले- यूपी में मरीजों की जान से खिलवाड़ करने वाले अस्पताल बंद होंगे

लखनऊ। उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने आगरा में एक अस्पताल में लगी आग में संचालत सहित उसे बेटे-बेटी की मौत पर गहरा दुख जताया है। उन्होने दो टूक कहा कि प्रदेश में मरीजों की जान से खेलने वाले अस्पतालों को चलने नहीं दिया जाएगा।

उन्होने कहा कि जिन अस्पतालों में सुरक्षा के मानकों की अनदेखी हो रही है, उनके संचालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। ताकि भविष्य में इस तरह की दुखद घटनाओं की पुनरावृत्ति न हों।

Dy. CM बृजेश पाठक ने कहा कि आगरा के आर. मधुराज हॉस्पिटल में अग्निकांड की जांच होगी। उन्होने जिला प्रशासन व पुलिस को सभी पहलुओं पर जांच करने के आदेश दिए हैं। साथ ही मानकों के खिलाफ चल रहे अस्पतालों की सूची भी तैयार करने के लिए कहा है।

यह भी पढेंःमहामंडलेश्वर नजरबंदः प्रशासन ने की यति नरसिंहानंद गिरी की पदयात्रान प्रतिबंधित, तीन दिन के लिए नजरबंद

बता दें कि आगरा में बुधवार को नरीपुरा स्थित आर मधुराज हास्पिटल में अग्निकांड में अस्पतार के मालिक व उसके दो बच्चों की मौत हो गयी थी। Dy. CM बृजेश पाठक ने इस घटना बेहद दुखद जताया।

उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि घटना बेहद पीड़ा दायक है। पीड़ित परिवारीजनों के साथ पूरी सरकार है। अस्पताल में घटी दुखद घटना की जांच में आग से बचाव के क्या इंतजामों पर रिपोर्ट मांगी गयी है। इस अस्पताल के पास फायर एनओसी थी या नहीं? इसकी पड़ताल की जाए। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button