ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

भोजपुरी इंडस्ट्री से बुरी खबर, मशहूर एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने किया सुसाइड

Bhojpuri Actress Akanksha dubey: 25 साल की उम्र मे भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या कर ली . अभिनेत्री का शव वाराणसी स्थित सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल से बरामद हुआ है मॉडल और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी अचानक इस अभिनेत्री ने इतना बडा कदम क्यों उठाया.


भोजपुरी सिनेमा से इस बेहद दुखद खबर के सामने आने से फैन्स के लिए आकांक्षा का यूं जाना काफी शॉकिंग बात है. वहीं उनके परिवार वाले भी नही समझ पा रहे है कि अचानक अभिनेत्री ने आखिकार इतना बडा फैसला क्यों लिया?

पेरेंट्स बनाना चाहते थे उन्हें आईपीएस अफसर

अभिनेत्री आकांक्षा दुबे उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर की रहने वाली थी जानकारी के मुताबिक वो तीन साल की उम्र में पेरेंट्स के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई थीं. उनके पेरेंट्स उन्हें आईपीएस(IPS) अफसर बनाना चाहते थे, लेकिन उनका मन डांस और एक्टिंग में था. आकांक्षा को बचपन से ही उन्हें टीवी देखने शोक था. 12 वीं तक पढाई करने के बाद आकांक्षा ने पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर फिल्मी दुनिया में कदम रखा.

Read Also: Latest News Update, News Watch India

अभिनेत्री का करियर

आकांक्षा ने ‘वीरों के वीर’ और ‘कसम पैदा करने वाले की 2’ , ससुरा बडा सतावेला, मेरी जंग मेरा फैसला नाम की फिल्मों मे नजर आ चुकी है फिल्मों के अलावा आकांक्षा 50 से ज्यादा म्यूजिक वीडियो मे काम कर चुकी है आकांक्षा सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती थी आकांक्षा दुबे के इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोवर्स है आज, 26 मार्च रविवार को ही भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (pawan singh)के साथ उनका नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने का नाम ‘आरा कभी हारा नहीं’ है.अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है. इस खबर के आने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में मातम फैल गया है. सभी को इससे बड़ा झटका लगा है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button