ट्रेंडिंग

बिग बॉस में एल्विश यादव ने रचा इतिहास, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट पहली बार बना विजेता

Bigg Boss OTT 2 Finale: बिग बॉस ओटीटी के सीजन-2 को आखिरकार अपना विनर मिल गया है। फैंस का भी जो एक्साइटमेंट था वो भी खत्म हुआ। बिग बॉस में कौन बाजी मारेगा इस बात से पर्दा उठ गया है। इस शो के दामदार कंटेस्टेंट अपनी बेस्ट परफार्मेंस से ये साबित कर दिया कि लाखों करोड़ों लोगों के दिलों में राज करने वाले एल्विश यादव ही है जिन्होंने बिग बॉस की ट्राफी अपने नाम की है। साथ ही 25 लाख रूपए का इनाम भी अपने नाम किया है। बिग बॉस ओटीटी-2 की जीत के बाद उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। उनके नाम के ऐलान के बाद उनके चाहने वालों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग एल्विश नाम के नारे लगाने में लगे हुए हैं। एल्विश की जीत से न सिर्फ उनका परिवार बल्कि फैंस भी खुशी से झूम उठे। उनकी जीत से लोग इतना गदगद हुए कि लोगों का कहना है कि आना तो एल्विश को ही था।

एल्विश को विनर बनाने के लिए कई पॉपुलर YouTubers खुलकार सामने आए। सब ने उनका साथ दिया। लोगों के प्यार ने आज उन्हें बिग बॉस का विनर बना दिया। बिग बॉस ओटीटी-2 में विनर बनने के बाद सोशल मीडिया पर भी एल्विश का जादू छाया हुआ है। वैसे तो इस जीत की उम्मीद काफी दशर्कों को पहले से ही थी। एल्विश यादव के जीत जाने के बाद फैंस की उम्मीद की भी जीत हुई है। सभी ने सोशल मीडिया पर एल्विश को जीताने के लिए खूब मेहनत की और इसी की वजह है कि एल्विश विनर बन गए हैं। तो वहीं अभिषेक मल्हान रनरअप पर रहें।

खास बात बता दें कि वाइल्ड कार्ड विनर अभी तक कोई नहीं बना लेकिन एल्विश ने इस अपनी जीत के बाद इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। इतना ही नहीं वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं जो इस सीजन के विनर बने हैं। तो वहीं लोगों का कहना था कि इस शो में एल्विश सबसे बाद में आए हैं तो वो विनर नहीं बन सकते हैं। लेकिन उन्होंने अपनी जीत के बाद लोगों का मुंह बंद कर दिया है।

साथ ही बता दें कि कई बड़े सितारें भी ग्रैंड फिनाले में शिरकत करने पहुंचे थे जिसमें आयुष्मान खुराना और अन्नया पांडे ने अपनी अपकिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का प्रमोशन किया। जहां शो में आयुष्मान का पूजा वाले लुक ने लोगों का दिल लूट लिया।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button