ट्रेंडिंग

Firing at Principal: आशिकी के विरोध में प्रिंसिपल पर फायरिंग करने वाला छात्र गिरफ्तार

कंधई थाना इलाके के किसुनगंज बाजार के पास स्थित एक विद्यालय के छात्र कुंदन ने प्रिंसिपल पर गोली चली दी थी। इस फायरिंग में प्रिंसिपल बाल-बाल बच गये थे। प्रिंसिपल ने छात्रा से अश्लीलता करने का विरोध करने व फटकार लगाने पर तैश में आकर आरोपी छात्र ने प्रिंसिपल को ही निशाना बनाकर फायर कर दिया था, हालांकि निशाना चूक गया और गोली दीवार में जा धंसी थी।

प्रतापगढ। प्रतापगढ़ के कंधई कोतवाली के किसुनगंज बाजार के पास स्थित एक स्कूल में हुई एक विद्यालय में फेयरवेल कार्यक्रम के दौरान प्रिंसिपल पर फायरिंग (Firing at Principal) करने वाले छात्र कुंदन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार छात्र आशिक मिजाज है।


आरोपी छात्र कुंदन आये दिन कालेज में छात्राओं से छेड़छाड़ करता था। फेयरवेल कार्यक्रम में भी वह छात्राओं से छेड़खानी करने से बाज नहीं आया थी। छात्रों ने इसकी शिकायत पर प्रिंसिपल से की थी। उस पर प्रिंसिपल ने उसे कड़ी फटकार लगाई थी। उस पर छात्र ने प्रिंसिपल पर गोली चला दी थी। इसके बाद वह बाउंड्रीवाल कूद कर फरार हो गया था।

घटना के बाद स्कूल पहुंची पुलिस


घटना पिछले सप्ताह की है। कंधई थाना इलाके के किसुनगंज बाजार के पास स्थित एक विद्यालय के छात्र कुंदन ने प्रिंसिपल पर गोली चली दी थी। इस फायरिंग में प्रिंसिपल बाल-बाल बच गये थे। प्रिंसिपल ने छात्रा से अश्लीलता करने का विरोध करने व फटकार लगाने पर तैश में आकर आरोपी छात्र ने प्रिंसिपल को ही निशाना बनाकर फायर कर दिया था, हालांकि निशाना चूक गया और गोली दीवार में जा धंसी थी।

यह भी पढेंः Murder of Beloved : रात में की प्रेमिका की हत्या, सुबह बारात ले जाकर कर ली दूसरी लड़की से शादी, गिरफ्तार

इसके पहले कि कोई कुछ समझ पाता, आरोपी छात्र कुंदन बाउंड्रीवाल कूद कर फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस कॉलेज पहुंची थी। पुलिस ने घटना के संबंध में दी गयी तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरु कर दी थी।


एएसपी पूर्वी विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि कंधई थाना पुलिस ने आरोपी छात्र कुंदन को मुखबिरों की निशानदेही पर मदाफरपुर इलाके में स्थित पेट्रोल पम्प के पास गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 315 बोर के तमंचा व कारतूस भी बरामद हो गया है। गिरफ्तार आरोपी को हत्या का प्रयास के आरोप में जेल भेज दिया गया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button