खेलट्रेंडिंगन्यूज़

World Cup 2023: मैच के दौरान मोहम्मद रिजवान बीच मैदान पर पढ़ने लगे नमाज रिजवान का वीडियो हो रहा जमकर वायरल

World Cup 2023: पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो पाकिस्तान (Pakistan) और नीदरलैंड्स (Netherlands) के बीच हैदराबाद (hydrabad) में हुए वर्ल्ड कप मैच (world cup match) का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इसमें रिजवान नमाज अदा करत् दिख रहे हैं।

Read Here: Latest Hindi Samachar | Latest Hindi News

पाकिस्तान ने जीत के साथ वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत की है। नीदरलैंड के खिलाफ अपने पहले मुकाबले को पाकिस्तान ने 81 रनों से अपने नाम किया है। मैच में नीदरलैंड (Netherlands) ने पाकिस्तान को कड़ी टक्कर दी। पहले तो पाकिस्तान को 286 पर ऑलआउट कर दिया। एक वक्त ऐसा था जब नीदरलैंड (Netherlands) का स्कोर 120 रन पर 2 विकेट था। लेकिन अनुभव की कमी वाली इस टीम की पारी लड़खड़ाई और पाकिस्तान (Pakistan) ने मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

रिजवान ने मैदान पर अदा की नमाज?
पाकिस्तान टीम (team Pakistan) के विकेटकीपर (wicketkipper) बल्लेबाज क्रिकेट के साथ ही अन्य कारणों से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इसमें एक क्रिकेट के मैदान पर नमाज अदा करना है। कई बार उन्हें मैच के दौरान ऐसा करते हुए देखा गया है। इससे पहले भी उन्हें 2021 टी 20 वर्ल्ड कप (T- 20 World cup) में भारत के खिलाफ मुकाबले के दौरान उन्हें ऐसा करते हुए देखा गया था। अब भारत में हो रहे वर्ल्ड कप (world cup) में भी रिजवान ने ऐसा किया है। सोशल मीडिया (social media) पर वायरल वीडियो में इसका दावा किया जा रहा है। वीडियो नीदरलैंड (Netherlands) के खिलाफ मुकाबले का बताया जा रहा है।

Also Read: Latest Hindi News Entertainment | Hindi Khabar

ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान नमाज पढ़ा
नीदरलैंड (Netherlands) की पारी के दौरान मोहम्मद रिजवान नमाज अदा करते दिखे। वीडियो में ऐसा लग रहा है कि ड्रिंक्स ब्रेक हुआ है। पाकिस्तान टीम के अन्य खिलाड़ी एक तरफ सुस्ता रहे थे। वहीं रिजवान अपने पैड और जूते उतारकर नमाज अदा करने लगे। सोशल मीडिया (social media) पर इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि न्यूज वॉच इंडिया (news watch india) इस बात का दावा नहीं करता कि रिजवान नवाज पढ़ रहे थे।

टीम के मुश्किल से निकाला था
नीदरलैंड (Netherlands) के खिलाफ मुकाबले में एक समय पाकिस्तान मुश्किल में था। 38 के स्कोर पर टॉप 3 बल्लेबाज वापस लौट चुके थे। इसके बाद मोहम्मद रिजवान (mohammad rizwan) ने साउद शकील (saud shakeel) के साथ मिलकर टीम को मुश्किल से निकाला। रिजवान (mohammad rizwan) के बल्ले से 75 गेंद पर 68 रनों की पारी खेली। इस पारी में 8 चौके शामिल थे।
पाकिस्तानी टीम को मिला था पहले बल्लेबाजी का मौका
मैच में पाकिस्तानी टीम को पहले बल्लेबाजी का मौका मिला था लेकिन नीदरलैंड के गेंदबाजों के आगे उनकी हालत खराब ही रही। टॉप ऑर्डर मैच में बुरी तरह से फेल रहा था तो गेंदबाजी में शाहीन अफरीदी का जादू देखने को नहीं मिला है।
टॉप ऑर्डर रहा फेल

Read More: Latest Bollywood News | Bollywood ki Tazza Khabar

नीदरलैंड (Netherlands) के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का टॉप ऑर्डर बुरी तरह से फेल रहा। ओपनर बल्लेबाज फखर जमां और इमाम उल हक कुछ भी कमाल नहीं दिखा सके। पाकिस्तानी टीम (team Pakistan) ने सिर्फ 38 रन के स्कोर पर अपने 3 बड़े विकेट गंवा दिए थे।

फखर जमां 12 और इमाम उल हक 15 रन बनाकर आउट हो गए। ऐसे में भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसी टीमों के खिलाफ मुकाबले से पहले ये दोनों बुरी तरह से एक्सपोज हो गए।

खराब फील्डिंग बना सिर दर्द

नीदरलैंड (Netherlands) के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तानी टीम ( team pakistan) के खिलाड़ियों ने वैसे दमदार फील्डिंग का प्रदर्शन किया, लेकिन इस दौरान ऐसा भी देखने को मिला जब स्लिप में खड़े इफ्तिखार ने आसान सा कैच छोड़ दिया। इफ्तिखार की इस गलती पर कप्तान बाबर आजम ने भी माथा पीट लिया। इस तरह की गलती बड़े मैचों में पाकिस्तान पर भारी पड़ सकती है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button