ट्रेंडिंगबड़ी खबरमनोरंजन

Film Creator अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय की रॉयल ग्रैंड शादी, देखें शानदार तस्वीरें

शिवालिका ओबेरॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी ब्राइडल एंट्री का एक क्यूट वीडियो (Cute Video) शेयर किया है.

फिल्म निर्माता (creator) अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) और अभिनेत्री शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) ने 9 फरवरी 2023 को गोवा में एक शानदार शादी की थी, जिसकी फोटों अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, शिवालिका ओबेरॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी ब्राइडल एंट्री का एक क्यूट वीडियो (Cute Video) शेयर किया है.

शिवालिका ओबेरॉय को देख अभिषेक हुए भावुक

शिवालिका ओबेरॉय ने अपनी और अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) की शादी का एक वीडियो 19 फरवरी 2023 अपने इंस्टाग्राम हैंडल (instagram handle) पर साझा किया है, जिसमें वह ग्रैंड ब्राइडल एंट्री करती हुई नजर आ रही हैं. शिवालिका ओबेरॉय लाल जोड़े में और लंबा घूंघट लिए किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं जब अभिनेत्री धीरे-धीरे अपने मंडप की ओर बढ़ रही थीं और दूल्हे राजा अभिषेक पाठक की नजरें उन पर से नहीं हट रही थीं वीडियो में होने वाली दुल्हन को फूलों की चादर के नीचे अपने होने वाले दूल्हे की ओर जाते हुए देखा जा सकता है. अपने सपनों के राजकुमार की ओर बढ़ते हुए शिवालिका ओबेरॉय ने अपनी एंट्री पर बज रहे गाने पर डांस भी किया था इसके बाद, अभिनेत्री शिवालिका और अभिषेक को गले मिली इस वीडियो के कैप्शन में शिवालिका ओबेरॉय ने लिखा है, ‘एक यादगार सैर’.

ये भी पढ़ें: Mukesh Ambani: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने दिया 1.51 करोड़ रुपए का दान

शिवालिका और अभिषेक पाठक का रॉयल ब्राइडल लुक

अभिनेत्री शिवालिका के ब्राइडल लुक की बात करें, तो अपनी शादी में सुर्ख लाल रंग के जोड़े में सजीं शिवालिका एकदम रॉयल ब्राइड (royal bride) की तरह दिख रही थीं. उनके लाल लहंगे में गोल्डन थ्रेड से कढ़ाई की गई थी, जिसमें शानदार सीक्विन्स का भी काम किया गया था उन्होंने इसे एक मैचिंग स्वीटहार्ट नेकलाइन ब्लाउज, एक स्कैलप्ड बॉर्डर दुपट्टे के साथ पेयर किया था वहीं, गोटा-पट्टी वर्क से सजा हुआ दूसरा दुपट्टा उनके कंधों पर ड्रेप किया गया था पोल्की ज्वेलरी, लाल चूड़ा,  बिंदी ,हाथफूल और ग्लैम मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था दूसरी ओर, अभिषेक पाठक ने पगड़ी और दोशाला के साथ आइवरी कलर की हैवी जड़ाऊ शेरवानी पहनी थी.

एक्ट्रेस Shivalika Oberoi की मेहंदी सेरेमनी

अभिनेत्री शिवालिका ओबेरॉय ने 15 फरवरी 2023 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें साझा की थीं इन तस्वीरें में शिवालिका हरे कलर का प्रिंटेड शरारा पहने हुए नजर आ रही थीं अपने इस आउटफिट के साथ उन्होंने टैसल वाले मैचिंग दुपट्टे को कैरी किया था अपने लुक को कंप्लीट करते हुए शिवालिका ने एक चोकोर नेकलेस, और स्टड इयररिंग्स ,एक स्टेटमेंट रिंग कैरी की थी हालांकि, उनके मेहंदी लुक का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन उनका बड़ा सा पासा था, जिसने उनके माथे की एक साइड को पूरी तरह से कवर किया गया था मोतियों से सजा ये पासा जितना यूनिक था, दिखने में उतना ही खूबसूरत था दूसरी ओर, अभिषेक पाठक ने आइवरी कलर का कुर्ता-पायजामा चुना था, जिसे उन्होंने प्रिंटेड जैकेट के साथ मैच किया था

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button