ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुडराज्य-शहरलाइफस्टाइल

Charu- Rajeev Divorce: राजीव सेन, चारू असोपा ने लिया आधिकारिक रूप से तलाक, कहा ‘कोई अलविदा नहीं है’ बना रहेगा प्यार..शेयर की तस्वीरें..

Charu- Rajeev Divorce: चारु असोपा और राजीव सेन में आखिर तलाक हो ही गया। काफी समय से दोनों की शादीशुदा जिंदगी में अनबन चल रही थी। पिछले साल इस जोड़े ने कानूनी रूप से एक दूसरे से अलग होने के लिये कोर्ट में अर्जी दी थी। लेकिन बृहस्पतिवार को दोनों में ऑफिशियली तलाक हो ही गया है। 8 जून यानि आज उनके डायवोर्स को लेकर फाइनल सुनवाई हुई। इसी के साथ इनके तलाक को कोर्ट ने मंजूरी दी। इस जोड़े ने जून 2019 में शादी की लेकिन, उसी के करीब चार साल बाद वे अलग हो गये हालांकि वो अपनी बच्ची जियाना को माता पिता के रुप में प्यार देते रहेंग।


राजीव ने तलाक की पुष्टि की
राजीव ने एक अग्रेजी अखबार पर तलाक की खबर पुष्टि की है। उन्होंने कहा, “हम तलाकशुदा हैं,” पूछने पर उसने उनसे कहा। बाद में उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी अपने तलाक के बारे में एक संक्षिप्त नोट लिखा। “कोई अलविदा नहीं है। बस दो लोग जो बस एक दूसरे को पकड़ नहीं सके। प्रेम बना रहेगा। हम हमेशा अपनी बेटी के लिए मां और पिता बने रहेंगे।’


तलाक का लंबा रास्ता
आधिकारिक रूप से अलग होने से पहले राजीव और चारू ने कई बार कपल बनने की कोशिश की। वे अलग हो जाते थे, मीडिया को अपने असफल रिश्तों के बारे में साक्षात्कार देते थे और एक साथ वापस आते थे, जिससे उनके प्रशंसक उनकी वास्तविक स्थिति के बारे में अनुमान लगाते थे।

Read: Latest News TV Actress Charu Asopa And Rajeev Sen Divorce! News Watch India

चारु ने उन पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया था। उसने कहा कि वह हर विवाद के बाद हफ्तों या महीनों के लिए गायब हो जाएगा और उसे संचार के सभी तरीकों से ब्लॉक कर देगा ताकि, वह उस तक न पहुंच सके या उसके ठिकाने को जान सके। “(कोविड -19) लॉकडाउन से कुछ दिन पहले, उसने मुझे तीन महीने के लिए छोड़ दिया। उस दौरान मैं अकेला था। आखिरी तिनका तब था जब वह घर छोड़कर दो दिनों के लिए एक होटल में रुके थे। मुझे एहसास हुआ कि वह 45 साल का है और मैं उसे बदल नहीं सकता। हमारे बीच बहुत सारे मुद्दे हैं, लेकिन मैं उम्मीद कर रहा था कि हमारी बेटी ज़ियाना की खातिर उनका समाधान हो जाएगा। बदकिस्मती से ऐसा नहीं हुआ… राजीव तुनकमिजाज है, गाली दी है और एक-दो बार मुझ पर हाथ भी उठाया है। उसे मुझ पर धोखा देने का शक होगा। जब मैं अकबर का बल बीरबल की शूटिंग कर रहा था, तो उन्होंने मेरे सह-अभिनेताओं को मुझसे दूर रहने के लिए संदेश भेजा। मेरे लिए काम करना मुश्किल हो गया। मुझे लगता है कि वह मुझे धोखा दे रहा था, लेकिन यह कुछ ऐसा है जिसे मैं साबित नहीं कर सकती।”


उसी इंटरव्यू में राजीव ने कहा था कि चारू को कोई एलिमनी नहीं चाहिए। हालांकि, वह अपनी बेटी को ‘आर्थिक रूप से’ प्रदान करना चाहते थे और ‘हर संभव तरीके से उसकी शिक्षा’ का समर्थन करना चाहते थे। राजीव सेन, जो बॉलीवुड स्टार सुष्मिता सेन के भाई हैं, को हाल ही में अपने स्वयं के प्रोडक्शन – लघु फिल्म हसरत में देखा गया था। उन्हें बिग बॉस का ऑफर भी मिला था लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया। चारू असोपा को देवों के देव में रेवती का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button