उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Hathras News: हाथरस के स्कूल में बच्चों को जबरन बुर्का पहना कर कराई फातिया नमाज की प्रैक्टिस

Hathras News: हाथरस के स्कूल में बुर्का पहना कर बच्चों से फातिया नमाज की प्रैक्टिस कराने से नाराज, परिजनों ने स्कूल गेट पर हनुमान चालीसा का पाठ कर किया स्कूल का गेट बंद। हाथरस नगर में बने इंग्लिश मीडियम बीएलएस स्कूल में बच्चों को नमाज़ की प्रैक्टिस कराना स्कूल (School) प्रशासन को मंहगा पड़ गया तभी परिजनों ने हिन्दू वादी नेताओ के साथ मिल कर स्कूल स्टाफ का विरोध शुरू कर दिया। स्कूल में पड़ने वाले बच्चों के परिजन स्कूल के गेट पर स्कूल प्रेंसिपल का शराब पीते हुए फोटो ले कर हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ शुरू कर दिया।

प्रदर्शन कर रहे परिजनों की मांग कर रहे है कि जिलाधिकारी मौके पर आ कर स्कूल स्टाफ के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करें। परिजन मनोज अग्रवाल ने बताया कि हमारे बच्चों के हाथों से कलावे हटा दिए, बच्चों को मेंहदी पर प्रतिबंध लगा दिया। उसके बाद बुर्का पहना कर फातिया पढ़ाया जाता है। परिजनों का गुस्सा सुबह से आंदोलन का रूप लेता जा रहा है। वहीं हिंदूवादी नेता दीपक शर्मा की मांग है की स्कूल प्रबंधक पर कड़ी कानूनी कार्यवाही की जानी चाहिए।

Read Also: Prayagraj News: 2 महीने में 5 हत्याकांड (ACP)  नरसिंह नारायण सिंह को हटा दिया गया अब किसके ऊपर गिरेगी गाज ?

आंदोलन की सूचना मिलते ही पुलिस के साथ जनपद के आला अधिकारी मौके पर पहुंच और मामला शांत करने में जुटे गए और अब स्कूल के बहार हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ किया जा रहा है। हालांकि स्कूल प्रशासन द्वारा प्रेंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button