ट्रेंडिंग

Missing girl found dead: छह दिन से लापता बच्ची का मिला शव, अनजाने में गन्ने के ढेर में दब गयी थी !

एसपी देहात अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि गुरुवार रात अचानक बच्ची का शव कोल्हू में गन्नों के नीचे दबा मिला। शव बरामद होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस का कहना है कि गन्ना उतारते समय बच्ची गन्ने के ढेर में दब गई और उसकी मौत हो गई । बच्ची के गन्ने के ढेर में दबते हुए तब किसी की नज़र नहीं पड़ी थी।

मेरठ। मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ इलाके में गांव नारंगपुर में छह दिन पहले गायब हुई 7 साल की मासूम बच्ची का शव बरामद हुआ है। इसकी जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया ।


बता दें कि परीक्षितगढ़ क्षेत्र के गांव नारंगपुर के रहने वाले अजय पाल की 7 साल की बेटी शिवांगी उर्फ कबूतरी 6 दिन पहले गायब हो गई थी। परिजनों ने पुलिस को तहरीर भी दी थी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बच्ची को जंगल से लेकर क्षेत्र में तमाम जगहों पर तलाशा, लेकिन बच्ची नहीं मिली।

यह भी पढेंः Cruelty with son: बाप ने छह साल के बेटे को दी तालिबानी सजा! हाथों को बांधकर पेड़ से लटकाया


एसपी देहात अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि गुरुवार रात अचानक बच्ची का शव कोल्हू में गन्नों के नीचे दबा मिला।

मेरठ के एसपी देहात अनिरुद्ध कुमार घटना की जानकारी देते हुए

शव बरामद होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस का कहना है कि गन्ना उतारते समय बच्ची गन्ने के ढेर में दब गई और उसकी मौत हो गई । बच्ची के गन्ने के ढेर में दबते हुए तब किसी की नज़र नहीं पड़ी थी।


पुलिस टीम और फोरेंसिक टीम जांच पड़ताल कर रही है ।फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । एसपी देहात का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह हादसा ही प्रतीत होता है, फिर भी पोस्टमार्टम के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button