उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़

फिरोजाबाद: बीच में बोलने पर BJP नेताओं की महिलाओं ने की चप्पलों से धुनाई!

Firozabad Latest News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad ) में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेता को महिलाओं ने चप्पलों से जमकर पीटा। पीटने के साथ-साथ महिलाओं ने बीजेपी नेता (BJP leader) के कपड़े तक फाड़ दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। दरअसल ये पूरा मामला फिरोजाबाद (Firozabad ) के टूण्डला (Tundla) शहर का बताया जा रहा है.

Firozabad

Read: Crime News in Hindi | Uttar Pradesh Latest News in Hindi News Watch India

क्यों हुई नेताजी की चप्पलों से पिटाई ?

वैसे तो उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की सरकार है, योगी सरकार ( yogi government ) कानून व्यवस्था (Law and orde) पर अपनी ओर से पुरजोर कोशिश कर रही है कि कानून व्यवस्था को ठीक बनाकर रखा जाए। लेकिन फिरोजाबाद (Firozabad) में बीजेपी नेता को दूसरे के मामलों में टांग अडाना भारी पड़ गया और उनकी चप्पलों से जमकर पिटाई की गई दरअसल, फिरोजाबाद (Firozabad) के टूंडला (Tundla) में सिटी सेंटर के सामने एक धर्मशाला है. धर्मशाला (Hospice) पर कुछ लोग अवैध कब्जा (Illegal possession) करना चाहते हैं। जिसका कुछ महिलाओं और पुरूषों ने विरोध किया। जिसकी जानकारी भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेता और जिला सहकारी क्रय विक्रय समिति चेयरमैन मुकेश धामा (Mukesh Dhama) को लगी।

बुधवार को बीजेपी नेता वहां पर पहुंच गए। जो कि वहां पर मौजूद महिलाओं और पुरूषों को रास नहीं आया। वहां पर मौजूद लोगों ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेता को पकड़ लिया और चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। आरोप ये भी है कि भाजपा नेता के कपड़े फाड़ने के साथ ही गला दबाकर हत्या करने की कोशिश भी की गई। हालांकि किसी तरह भारतीय जनता पार्टी के नेता को स्थानीय लोगों ने वहां से निकाला। इस दौरान स्टेशन रोड पर जमकर हंगामा हुआ। जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और कुछ लोगों को हिरासत में लिया।

क्यों भड़के लोग ?

दरअसल ये पूरा मामला थाना टूंडला क्षेत्र के स्टेशन रोड का है। जहां पर एक परिवार (family) की एक धर्मशाला (Hospice) की जगह है। जिस पर कुछ लोग कब्जा जमाना चाहते हैं। धर्मशाला (Hospice) की जगह वर्तमान में खाली पड़ी है। सविता समाज और भाजपा सहकारी क्रय विक्रय समिति (BJP Cooperative Buying and Selling Committee) के चेयनरैन वहां पर पहुंच गए। जहां परिवार के ही लोगों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि तभी भाजपा नेता ने वहां जाकर वीडियो (Video) बनाना शुरू कर दिया। इसी बात से नाराज होकर महिलाओं ने भाजपा नेता को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। मारपीट में उनके कपड़े तक फट गए।

परिवार की महिलाएं, पुरुष और बच्चों का कहना है कि भाजपा नेता की ओर से उनके परिवार में हस्तक्षेप (Interference) किया जा रहा था। उनकी जमीन को लेकर वह राजनीति कर रहे थे। जिसके कारण उन्होंने सबक सिखाया है। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह भाजपा (Bharatiya Janata Part) नेता को वहां से निकाला। इस मामले में भाजपा (Bharatiya Janata Part) नेता का कहना है कि वह विवाद की स्थिति में राजीनामा कराने के लिए गए थे, लेकिन परिवार की महिलाओं ने उन्हें ही पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। इस मामले को लेकर भाजपा (Bharatiya Janata Party) नेता ने थाने में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है और आरोपियों की तलाश भी लगातार की जा रही है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button