उत्तर प्रदेशन्यूज़राजनीतिराज्य-शहर

IPS Amitabh Thakur: पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अतीक के बेटे के एनकाउंटर पर उत्तर प्रदेश सरकार पर साधा निशाना।

Uttar Pradesh News: पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर (IPS Amitabh Thakur)ने हरदोई पहुंचकर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश (uttar pradesh)की सरकार एनकाउंटर और पुलिस के दम पर चल रही है, उन्होंने गड्ढा मुक्ति अभियान पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि यह दावा महज़ खोखला साबित हुआ है।

आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपने बयान मे आगे कहा कि मौजूदा समय में उत्तर प्रदेश सरकार के अधिकारी पुलिसिया राज के रूप में काम कर रहे हैं। सरकार पुलिसिया राज पर काम कर रही है और केवल और केवल विपक्षी और विरोधियों के खिलाफ हाफ एनकाउंटर, फुल एनकाउंटर, फर्जी गैंगेस्टर एक्ट, गुंडा एक्ट आदि की कार्यवाही कर रही है। लोगों की आवाज को दबाना और जो सही मामलात होते हैं उनमें बिल्कुल कार्यवाही न कर अपनी कस्टडी में हत्या करा देना यह सरकार के आजकल के कार्यकलाप हैं।

पूर्व आईपीएस(IPS) अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने कहा कि अतीक के मामले में जिस तरह से हुआ, अतीक की हत्या कर दी गई। फर्जी एनकाउंटर के तमाम मामले अत्यंत संदिग्ध एनकाउंटर के मामले। (Jhansi) झांसी में जो अतीक के बेटे के साथ हुआ, अन्य तमाम मामले हुए। इस प्रकार एनकाउंटर के दम पर पुलिस( police) के दम पर अन्य जो विवाद चल रहे हैं। (police)पुलिस के दम पर ही उत्तर प्रदेश(uttar pradesh) सरकार चल रही है और उसी की आड़ में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।

गड्ढा मुक्त अभियान पर भी उठाए सवाल
साथ ही पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर(IPS Amitabh Thakur) ने उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाए गए गड्ढा मुक्ति अभियान पर भी सवाल उठाए, उन्होंने कहा कि सरकार का दावा पूरी तरह खोखला है। उत्तर प्रदेश में कहीं भी सड़कों को गड्ढा मुक्त नहीं किया गया। वह लखनऊ से हरदोई आए हैं, इतने गड्ढे हैं जिसका जवाब नहीं है। सरकार सिर्फ झूठ बोलकर जनता को मूर्ख बना रही है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button