उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़

जिम ट्रेड मिल में कसरत करते युवक की मौत, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Ghaziabad News: आज कल हार्ट अटैक की घटना जैसे आम बात हो गई। आए दिन ये खबर सुनने में आ ही जाती है कि हार्ट अटैक से कभी किसी नौजवान की मौत हो गई तो कभी किसी पहलवान की या किसी स्टेज आर्टिस्ट की नाचते-नाचते मौत हो गई। ये सभी घटनाएं कई बात सोचने को मजबूर कर देती है कि हार्ट अटैक आने की अब कोई उम्र नहीं रह गई है क्या या कभी भी किसी भी उम्र के लोग इस बीमारी की चपेट में आ सकते हैं। अब इसी बीमारी से जुड़ा एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है जहां एक जिम में कसरत कर रहे युवक को हार्ट अटैक आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। क्या है पूरा मामला चलिए बताते है आपको

Ghaziabad: Youth dies while exercising in Gym Trade Mill

Read: Crime News in Hindi | Uttar Pradesh Latest News in Hindi News Watch India

दरअसल, गाजियाबाद (Ghaziabad) के खोड़ा थाना क्षेत्र के सरस्वती विहार इलाके में एक जिम में कसरत करते समय एक युवक का हार्ट फेल हों जाने से युवक की मौत हों गई । युवक के अचानक ट्रेड मिल पर बेहोश हों जाने के बाद वहां पर जिम कर रहे युवकों ने उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि युवक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहा था। इसी दौरान उसकी अचानक तबीयत बिगड़ी और वह नीचे गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। वह ट्रेडमिल पर अचानक गिर गया था। आसपास मौजूद लोग उसके पास पहुंचे, जब तक लोग कुछ करते युवक ने दम तोड़ दिया।

मिली जानकारी के अनुसार करीब 21 वर्षीय मृतक युवक सिद्धार्थ अपने माता-पिता की इकलौती संतान था और नोएडा के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में फर्स्ट ईयर का छात्र था। मृतक युवक सिद्धार्थ अपने पिता के साथ Ghaziabad, खोड़ा के सरस्वती विहार में रहता था और उनकी मां सरस्वती विहार में एक सरकारी टीचर थी।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक सिद्धार्थ के पिता उसका शव लेकर अपने पैतृक निवास स्थान बिहार के सिवान जा चुके हैं । घटना के बाद से जिम पर ताला लटका हुआ है।

Ghaziabad news

सिद्धार्थ के साथी से मिली जानकारी के अनुसार युवक का हार्ट फेल होने के तकरीबन 10 मिनट पहले उसने अपनी मां से फोन पर बात की और फिर वापिस जिम करने लगा लेकिन 10 मिनट के बाद ही सिद्धार्थ की एक्सरसाइज करते समय ट्रेड मिल पर गिरने और बेसुध हो जाने के बाद मौत हो गई ।

घटना के बाद उसके साथियों द्वारा बेसुध युवक को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां के डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर आर एन सिंह ने बताया कि युवक को मृत अवस्था में उनके अस्पताल में लाया गया था और युवक के साथ आए अटेंडेंट ने डॉक्टर को बताया था कि ट्रेडमिल पर रनिंग एक्सरसाइज करने के दौरान युवक बेसुध होकर गिर गया था। डॉक्टर के अनुसार लग रहा है कि युवक का हार्ट फैल हुआ होगा।

Sarita Maurya

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button