उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

Latest News of Jhansi UP: दूल्हे ने मांगी बीयर, दुल्हन ने तोड़ी शादी

Groom asked for beer, bride broke the marriage

Latest News of Jhansi UP: उत्तर प्रदेश के झाँसी में बारात चढ़ने से पहले ही बात बिगड़ गई। बात तब बिगड़ी जब लड़के पक्ष ने दहेज (Dowry) में 8 लाख रुपये की मांग कर दी। साथ ही बारातियों ने स्वागत सत्कार (Welcoming Hospitality) में शराब भी की बीयर (Wine Beer) की डिमांड रख दी। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और इसके बाद मारपीट भी शुरू हो गई। इसका नतीजा यह हुआ कि बाराती सजे बैठे रहे और लड़की ने शादी करने से इंकार कर दिया। अब दोनों पक्ष एक दूसरे को ही शादी तोड़ने के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

बता दे कि यह पूरा मामला झाँसी शहर कोतवाली इलाके के नईबस्ती का है। यहां के रहने वाले संतोष कश्यप (Santosh Kashyap) के बेटे विशाल (Vishal) की शादी सीपरी बाजार (Seepri Market) के पाल कालोनी निवासी (Pal Colony resident) सोनम (Sonam) के साथ तय हुई थी। सगाई आदि की रस्मे पहले ही हो चुकी थीं और रविवार 21 अप्रैल को बारात चढ़ने वाली थी।

लड़की का आरोप

दुल्हन सोनम (Bride Sonam) का आरोप है कि आज लड़के पक्ष ने दहेज में अचानक आठ लाख रुपयों की मांग (Demand for 8 lakh rupees) कर दी। दोपहर में दुल्हा विशाल अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ इसी सिलसिले में बात करने उनके घर आया।

उनके परिवार वालों ने दुल्हे के साथ आये लोगों का सत्कार चाय नाश्ते (Hospitality Tea Breakfast) के साथ किया लेकिन वह लोग बीयर व शराब (beer and wine) की मांग करने लगे। जब लड़के वालो ने बीयर और शराब की मांग की तो इस पर लड़की वालों ने मना कर दिया और इसके बाद दोनो पक्षों मे कहासुनी और माकपीट शुरु हो गई। इसके साथ ही जब लड़की ने भी विरोध किया तो लड़के ने लड़की के साथ मारपीट कर दी और परिवार वालों के साथ भी बदतमीजी करनी शुरु कर दी। इसके बाद जब विवाद बढ़ा तो लड़की सोनम ने शादी करने से इंकार क़र दिया।

लड़के के पिता का आरोप

वहीं दुल्हे के पिता संतोष का आरोप है कि आज दोपहर दुल्हा व कुछ रिश्तेदार मैरिज हाल में इंतजाम (Arrangements in marriage hall) देखने गये थे तभी दुल्हन पक्ष के लोग विवाद करने लगे। इसी बीच कुछ लोगों ने दुल्हे विशाल के साथ मारपीट करते हुए रिश्ता तोड़ने की बात कह दी।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button