ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Birthday Gurmeet Choudhary: रामायण शो के ‘राम’ का किरदार करने वाले ने अपने बर्थडे पर सिद्धिविनायक मंदिर मे टेका माथा

फेमस टेलीविजन अभिनेता बिहार के भागलपुर में जन्में गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary)  का किसी भी तरह का परिचय देने की आवश्यकता नहीं है 22 फरवरी 2023 यानी आज अभिनेता गुरमीत चौधरी 39 साल के हो गए हैं अभिनेता का एक छोटा सा खूबसूरत परिवार है जिसमे उनकी पत्नि देबिना बनर्जी और दो बेटियां है गुरमीत चौधरी अपने बर्थडे पर आशीर्वाद लेने के लिए देबिना और बच्चों के साथ सिद्धिविनायक मंदिर मे माथा टेका वहीं, अभिनेत्री  देबिना ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के बर्थडे सेलिब्रेशन की फैंस के साथ तस्वीरें साझा की हैं  दरअसल, 22 फरवरी 2023 को गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टा हैंडल से सिद्धि विनायक मंदिर में दर्शन व पूजन करते हुए कुछ तस्वीरें व वीडियो साझा किए हैं इस दौरान गुरमीत ने पेस्टल कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था वहीं, देबिना पेस्टल कलर के फ्लोरल शरारा सेट में बहुत एलिगेंट लग रही थीं दिविशा बनर्जी ने अपनी मां से मैच करती हुई ड्रेस पहनी थी अभिनेत्री देबिना बनर्जी ने नन्ही दिविशा को गोद में उठा रखा था तस्वीरों को साझा करते हुए गुरमीत चौधरी ने कैप्शन में लिखा, ”मेरा जन्मदिन बप्पा के आशीर्वाद के साथ शुरू हुआ. आपकी सभी हार्दिक और सुंदर शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। आप सभी के लिए आभारी हूं।”

टीवी के राम को कैसे हुआ सीता से प्यार

अभिनेत्री देबिना बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कपल के करीबी दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की हैं बर्थडे सेलिब्रेशन की पार्टी में प्रियंका विकास कलंत्री, , मुनमुम दत्ता ,स्मिता गोंडकर और रोमंच मेहता मौजूद थे. देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी को ‘रामायण’ शो में एक साथ काम करने के दौरान दोंनो में प्यार हो गया था, जहां अभिनेता गुरमीत चौधरी ने ‘राम’ और अभिनेत्री देबिना बनर्जी ने ‘सीता’ का किरदार निभाया था. दोनों तुरंत ऑफस्क्रीन भी जुड़े और फिर 15 फरवरी 2011 को शादी कर ली थी गुरमीत और देबिना की शादी को 12 साल कम्पलीट हो गए है कपल की दो बेटियां लियाना और दिविशा हैं.

ये भी पढ़े: UP Budget 2023: आज सीएम योगी का बजट पेश –एकहजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने की तैयारी

एक्ट्रर गुरमीत चौधरी के करियर की शुरुआत

सबके दिलों पर राज करने वाले एक्ट्रर गुरमीत चौधरी के वर्क फ्रंट की बात करें एक दौर ऐसा भी था, जब गुरमीत एक्टर बनने का सपना लेकर मुंबई पहुंचे तो थे, लेकिन गुजारा करने के लिए उन्हें छोटी-मोटी नौकरी करनी पड़ी थी आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि टीवी की दुनिया के दिग्गज सितारों में शामिल गुरमीत चौधरी एक वक्त पर मुंबई(mumbai) के कोलाबा स्थित स्टोर में चौकीदार की नौकरी करते थे. साल 2011 में गुरमीत चौधरी को बड़ा ब्रेक मिला उन्होंने टीवी सीरियल गीत(GEET) में लीड रोल मिला था इसके बाद गुरमीत चौधरी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा इसके बाद गुरमीत ने एनडीटीवी(NDTV) के शो रामायण के लिए ऑडिशन दिया और उनका सिलेक्शन हो गया था रामायण के बाद गुरमीत घर-घर में मशहूर हो गए आप शायद ही यह बात जानते होंगे कि रामायण के बाद तीन साल तक गुरमीत के पास कोई काम नहीं था. हालांकि, उन्होंने हार नहीं मानी. बता दें कि एक्ट्रर गुरमीत चौधरी खामोशियां, वजह तुम हो और पलटन आदि फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.  फिलहाल गुरमीत चौधरी अपनीआगामी वेब सीरीज ‘महाराणा प्रताप’ के लिए कमर कस रहे हैं, जो जल्द ही ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार'(Disney plus hotstar) पर स्ट्रीम होगी.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button